लखनऊ. लोकसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश में अभी से सरगर्मी तेज हो गई है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 27 जून को श्रावस्ती में होने वाली रैली को संबोधित करेंगे. वहीं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 29 जून को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बिजनौर में महा जनसंपर्क अभियान के तहत होने वाली रैली को संबोधित करेंगे.

बता दें कि बिजनौर लोकसभा सीट जाट बहुल है. लोकसभा चुनाव 2019 में सपा और बसपा के गठबंधन के चलते यहां से बसपा के मलूक नागर चुनाव जीते थे. वहीं श्रावस्ती से भी बसपा के शिरोमणि राम वर्मा चुनाव जीते थे. भाजपा ने आगामी लोकसभा चुनाव में मिशन 80 के तहत सपा, बसपा और कांग्रेस के कब्जे वाली 14 सीटों के लिए विशेष रणनीति तैयार की है. इसी रणनीति के तहत ही पार्टी ने अमित शाह की पहली चुनावी रैली बिजनौर और जेपी नड्डा की रैली श्रावस्ती में प्रस्तावित की है.

इसे भी पढ़ें – Aligarh News : सेंट्रल बैंक में तीन करोड़ का गबन, CBI जांच की मांग

भाजपा के प्रदेश महामंत्री संजय राय ने बताया कि जेपी नड्डा 27 जून को श्रावस्ती और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 29 जून को बिजनौर में जनसभा को संबोधित करेंगे. उन्होंने बताया कि लोकसभा क्षेत्रों में हो रही जनसभाओं को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व ब्रजेश पाठक सहित केन्द्रीय मंत्री व पार्टी के वरिष्ठ नेता सम्बोधित करेंगे.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक