गोरखपुर. शाहपुर इलाके के एक मोहल्ले की रहने वाली महिला के साथ उसके पति के दोस्त ने उसके बेटे के सामने दुष्कर्म किया. विरोध करने पर मां-बेटे को पीटा और पुलिस में शिकायत करने पर आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी दी. पुलिस ने केस दर्ज कर मुख्य आरोपी अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़ित महिला ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि 3 जून को पति के दोस्त अभिषेक ओझा और आकाश पांडेय उसके घर आए. अभिषेक ओझा से महिला का पहले से संबंध था, इसलिए वह अपने घर चलने के लिए उसे धमकी दे रहा था. महिला के मना करने के बाद भी वह उसके घर पहुंच गया. घर पर पति नहीं थे. बच्चा मौजूद था. अभिषेक के घर जाने से मना करने पर थाने चलने के लिए कहा. 

इसे भी पढ़ें – Crime: किशोरी से युवकों ने किया गैंगरेप, बनाया अश्लील Video, पीड़िता के परिवार वालों ने लगाई न्याय की गुहार

महिला का आरोप है कि वह अपने छोटे बेटे के साथ थाने जाने को तैयार हो गई. इस बीच वह थाना न जाकर सुनसान जगह पर ले जाकर जबरदस्ती की. उसे और बेटे को पीटा. मामले में केस दर्ज करने के बाद रविवार को पुलिस ने मुख्य आरोपी अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया. वहीं उसके फरार साथी की तलाश की जा रही है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक