मनोज उपाध्याय, मुरैना। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुरैना (Morena) में अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई। मृतक के बड़े भाई की आज रात में बारात जानी थी, लेकिन सुबह छोटे भाई की मौत होने से शादी की खुशियां मातम में बदल गई।

Video: नशे में धुत डॉक्टर ने अस्पताल में किया हंगामा, गार्ड और अन्य स्टाफ के साथ की बदसलूकी

दरअसल, गोपालपुरा इलाके में रहने वाले राकेश गुर्जर के बड़े बेटे की आज बारात जानी थी। छोटा बेटा सौरव गुर्जर सुबह शादी के किसी काम से दिमनी थाना क्षेत्र के लहर गांव में रहने वाले अपने मामा के पास बाइक से जा रहा था। लेकिन अम्बाह रोड स्थित खुर्द मोड़ पर किसी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से सौरव गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने चेक करने के बाद सौरव को मृत घोषित कर दिया।

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने गुरु के दबाए पैर: सेवा के बाद स्वामी रामभद्राचार्य ने गले लगाकर दिया आशीर्वाद, देखिए VIDEO

सूचना पाकर परिजन भी जिला अस्पताल पहुंचे। इस हादसे की वजह से घर में शादी की खुशी का माहौल में मातम पसर गया।पुलिस ने शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

प्रियंका, तिरंगा और सियासतः बीजेपी युवा मोर्चा ने घेरा थाना, आयोजक के खिलाफ FIR की मांग, दिग्विजय का पलटवार, बोले- ये BJP का षडयंत्र

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus