यूपी के गाजियाबाद में कथित रूप से छेड़छाड़ के मामले में विजयनगर थाना पुलिस द्वारा हिरासत में लिए युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पुलिस ने इसे हादसा बताया तो परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया। देर रात तक मृतक के स्वजन थाना थाना विजयनगर और पोस्टमार्टम हाउस के चक्कर काटते रहे। पुलिस ने पीड़ित परिवार की नही सुनी।

तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आया

डीसीपी सिटी निपुण अग्रवाल का कहना है कि मकनपुर के मोहम्मद दिलशाद को छेड़छाड़ के मामले में पूछताछ के लिए दारोगा विजय व सिपाही संदीप निजी गाड़ी में थाना विजयनगर लेकर आ रहे थे। एनएच-9 पर दिलशाद ने थूकने के लिए कार से मुंह बाहर निकाला था। इसी दौरान तेज गति से पास से गुजरे ट्रक की चपेट में वह आ गया। अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

विजय की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित चालक हुकुम सिंह और सहायक प्रवीन कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। पैनल से शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। स्वजन शिकायत देते हैं तो छानबीन कर आगे की कार्रवाई करेंगे।

इंदिरापुरम पुलिस भी कटघरे में

दिलशाद के भाई नौशाद ने बताया कि उनका कपड़ों की ड्राइक्लीनिंग का काम है और लंबे समय से गाजियाबाद के कई पुलिसकर्मी अपनी वर्दी उनसे ड्राइक्लीन करा रहे हैं। सोमवार दोपहर की नमाज के बाद बाद अभयखंड चौकी से दो सिपाही आए और चौकी से फोन कर कहा कि वर्दी लेकर चौकी आ जाओ। वह वर्दी पर प्रेस कर चौकी पर ले गए। काफी देर तक भाई नहीं लौटे तो परिजन चौकी पर गए। पुलिसकर्मियों ने पहले कहा कि वह दिल्ली चला गया है और फिर बताया कि विजयनगर पुलिस ले गई है।