उत्तर प्रदेश के बरेली में हनीट्रैप के मामले ने पुलिस प्रशासन की नींद उड़ा दी है। इस गैंग में 10 से अधिक लड़की, महिलाएं और युवक शामिल हैं, जिन्होंने करीब 35 लोगों से ढाई करोड़ रुपये की ठगी कर ली है। 5 दिन पहले पीलीभीत के एसओ ने जिस महिला को न्यूड होकर वीडियो कॉल की, वह मामला भी जांच में हनी ट्रैप का निकला। पूरे मामले में पुलिस अफसरों ने गैंग का नेटवर्क खंगालना शुरू कर दिया है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी का कहना है शिकायत पत्रों की जांच की जा रही है।

मामले को लेकर बरेली पुलिस ने कैंट थाने में एक महिला, एक युवती और एक युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है। केस बरेली की रहने वाली एक महिला ने ही दर्ज कराया है। अभी तक पुलिस के पास लोगों के शिकायत पत्र पहुंचे हैं, जिसमें आरोप लगाया गया है कि महिला और लड़कियां पहले सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती करती हैं। उसके बाद प्रेम जाल में फंसाकर ब्लैकमेल कर रही हैं। एसएसपी का कहना है कि जल्द इस गैंग का खुलासा कर दिया जाएगा, इसमें पुलिस की 2 टीमें लगाई गईं।

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि हनीट्रैप से संबंधित आरोप लगाते हुए शिकायतें की गई हैं। स्थानीय स्तर पर गिरोह सक्रिय होने की जानकारी मिली है। मामलों में जांच कराई जा रही है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।