UP के नोएडा में थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के बरौला गांव में रहने वाले एक डॉक्टर ने एक युवती से रेप किया है। डॉक्टर और युवती की दोस्ती फेसबुक के माध्यम से हुई थी। दोस्ती के बाद एक दिन मिलने के लिए बुलाया और नशीला पदार्थ देकर काफी दिनों तक रेप की वारदात को अंजाम दिया। जब युवती ने विरोध किया तो उसकी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर थाना सेक्टर-49 पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

थाना सेक्टर-49 के प्रभारी संदीप चौधरी ने बताया कि 26 साल की उम्र की रचना (बदला हुआ नाम) ने थाने में बीती रात को रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट के मुताबिक बरौला गांव में हॉस्पिटल चलाने वाले 56 वर्षीय डॉक्टर हरिओम से उसकी फेसबुक के माध्यम से दोस्ती हुई। डॉ.हरिओम ने उसे अपने जाल में फंसाकर उसे मिलने के लिए बुलाया। उसके बाद नींद की गोलियां खिलाकर काफी दिनों तक रेप किया।

डॉक्टर के परिजनों पर भी गंभीर आरोप

पीड़िता के अनुसार जब उसे अपने साथ हुए बलात्कार की जानकारी हुई तो उसने इस बात का विरोध किया। पीड़िता के अनुसार डॉक्टर ने उसके साथ मारपीट कर धमकी दी और कहा कि अगर तुमने यह बात किसी को बताई तो तुम्हारी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। आरोप है कि अब डॉक्टर की बेटी, पत्नी और उसके दोस्त भी उसको धमकी दे रहे है।