पुष्पेंद्र सिंह, दंतेवाड़ा. कोतवाली थाना क्षेत्र के भट्टीपारा का रहने वाला युवक डरा धमकाकर एक नाबालिग का दैहिक शोषण करता रहा. आदिवासी छात्रा को जान से मारने की धमकी देकर सात माह से अनाचार कर रहा था. इससे छात्रा पांच माह की गर्भवती हो गई थी. परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, छात्रा को अचानक पेट में दर्द हुआ तो घर वालों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने परिजन को बताया कि वह गर्भवती है. इसके बाद परिजन के पूछने पर नाबालिग ने पूरी कहानी बताई. वहीं परिजनों की शिकायत पर कोतवाली थाना में आनाचार और पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार किया गया.

कबाड़ी का काम करता है आरोपी

शहर का ही रहने वाला आरोपी विकास यादव उर्फ विक्की कबाड़ी का काम करता है. वह कक्षा पांचवीं की छात्रा को एक दिन अपने घर बुलाया और धमकी देकर अनाचार किया. इसके बाद युवक सात माह से लगातार डरा धमका कर अनाचार करता रहा और उसे गर्भवती कर दिया. कोर्ट से परिमीशन के बाद जिला अस्पताल में छात्रा का गर्भपात करवाया गया.

गर्भपात के बाद बिगड़ी छात्रा की तबीयत

गर्भपात के बाद छात्रा की हालत बिगड़ गई है. पिछले पांच दिनों से जिला अस्पातल में भर्ती है, जहां डॉक्टर उपचार कर रहे हैं. डॉक्टरों के मुताबिक उसकी हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है. कोतवाली थाना के एसआई ओम साहू ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.