Go First flights Canceled: संकट में फंसी एयरलाइन गोफर्स्ट ने मंगलवार को घोषणा की कि उसकी निर्धारित उड़ानें 16 जून तक निलंबित रहेंगी. कंपनी की ओर से यह भी कहा गया है कि जिन यात्रियों ने टिकट बुक कराया है, उनके पूरे पैसे लौटाए जाएंगे. बताया गया है कि पहले यह ऐलान 12 जून तक के लिए किया गया था.

GoFirst ने एक ट्वीट में कहा कि हमें आपको यह सूचित करते हुए खेद हो रहा है कि परिचालन संबंधी कारणों से 16 जून, 2023 तक निर्धारित GoFirst उड़ानें रद्द कर दी गई हैं. उड़ान रद्द होने से हुई असुविधा के लिए हमें खेद है.

उन्होंने एक पत्र भी जारी किया है। इसमें कहा गया है कि हम स्वीकार करते हैं कि उड़ान रद्द होने से आपकी यात्रा की योजना बाधित हो सकती है. हम हर संभव सहायता प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. जल्द ही रिफंड कर दिया जाएगा.

गो फर्स्ट एयरलाइंस पहले से ही मुश्किल में

बता दें कि इससे पहले 8 जून को GoFirst ने घोषणा की थी कि उसकी निर्धारित उड़ान संचालन 12 जून तक रद्द रहेगा. एयरलाइन ऑपरेटर ने मई की शुरुआत में स्वैच्छिक दिवालियापन की अपील की थी. तब से इसका संचालन ठप था.

नागरिक उड्डयन नियामक डीजीसीए ने एयरलाइन को 30 दिनों की अवधि के भीतर एक व्यापक पुनर्गठन या पुनरुद्धार योजना प्रस्तुत करने की सलाह दी थी. GoFirst द्वारा एक बार प्रस्तुत की गई पुनरुद्धार योजना की नियामक द्वारा इस मामले में आगे की उचित कार्रवाई के लिए समीक्षा की जाएगी.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus