लुधियाना कैश वैन लूट मामले में बड़ी खबर सामने आ रही है। इस मामले में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल कर ली है, जिसकी जानकारी खुद मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ DGP गौरव यादव ने ट्वीट कर दी है।

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने लिखा, ” लुधियाना पुलिस और काउंटर इंटेलिजेंस की कार्रवाई से लुधियाना कैश वैन लूट मामले में बड़ी सफलता हासिल हुई है।

वहीं डी.जी.पी. ने लिखा , लुधियाना कैश वैन डकैती मामले को 60 घंटे से भी कम समय में सुलझा लिया गया है। पुलिस ने 10 आरोपियों में से 5 आरोपी गिरफ्तार कर लिए है… मामले में बड़ी बरामदगी हुई है। साथ ही उन्होंने लिखा की पूछताछ जारी है।

पुलिस द्वारा 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं अन्य 5 आरोपियों की तलाश जारी है। जानकारी के अनुसार पुलिस द्वारा काबू किए गए 5 आरोपियों से कुछ पैसा बरामद किया गया है।

पुलिस द्वारा पैसों की बरामदगी के लिए आरोपियों के घर छापेमारी की गई जहां से पैसे रिकवर हुए हैं। आपको बता दें कि पुलिस द्वारा अब गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर बाकी पैसा रिकवर करने की तैयारी की जा रही है।

गिरफ्तार आरोपियों के क्रिमिनल बैकग्रॉउंड और उनके पीछे के मास्टरमाइंड की भी जांच की जा रही है। आपको बता दें कि इस मामले में पुलिस ने एक महिला को भी गिरफ्तार किया है।

ludhiana robbery cash