हेमंत शर्मा, इंदौर। इंदौर के छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र स्थित मधु मिलन पर भारत पेट्रोलियम के लक्ष्मी फ्यूल सर्विसेस के यहां जिला प्रशासन ने छापामार कार्रवाई की है। छापे के दौरान खाद्य विभाग की टीम ने पेट्रोल का सैंपल जांच के लिए लिया है। इंदौर कलेक्टर को मिली शिकायत के बाद एसडीएम और नाडोल की विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की है। फिलहाल जिला प्रशासन की टीम ने पेट्रोल पंप सैंपल लिए हैं सैंपल की जांच रिपोर्ट आने के बाद पेट्रोल पंप पर कड़ी कार्रवाई करने की बात एसडीएम ने कही है। 

जिंदा बेटी के पिंडदान पर बरसे बीजेपी नेता कपिल मिश्रा: जबलपुर की घटना पर कहा- लव जिहाद में वही बेटियां मारी जा रहीं जिनसे परिवार और दोस्तों ने संबंध खत्म कर लिए

दरअसल इंदौर के मधुमिलन चौराहे स्थित भारत पेट्रोलियम के लक्ष्मी फ्यूल सर्विस से पेट्रोल पंप की एक गोपनीय शिकायत इंदौर कलेक्टर को हुई थी। कलेक्टर ने शिकायत को गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश एसडीएम विनोद राठौर को दिए। जिसके बाद राठौड़ ने नापतोल की टीम के साथ मौके पर पहुंचकर पेट्रोल के सैंपल एकत्रित किए हैं। एसडीएम विनोद राठौड़ ने कहा कि फिलहाल सैंपल लिए जा रहे हैं, सैंपल लेने के बाद इन्हें जांच के लिए लैब भेजा जाएगा। अगर पेट्रोल डीजल में मिलावट की बात सामने आती है, तो पेट्रोल पंप पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। 

सुलग रहा सतपुड़ा भवन: 40 घंटे बाद भी निकल रहा धुआं, आग से इंफ्रास्ट्रक्चर को हुआ भारी नुकसान, बिल्डिंग में ज्यादा लोगों के बैठने पर खतरा

इधर पेट्रोल पंप के संचालक का कहना है किसी ने शिकायत की है, विभाग की टीम पेट्रोल के सैंपल लेकर जा रही है। उनका कहना है कि हम लोग किसी प्रकार से कोई भी मिलावट करने का काम नहीं करते हैं और हमारी जांच रिपोर्ट भी साफ आएगी। लंबे समय से हम पेट्रोल पंप का संचालन कर रहे हैं। फिलहाल देखना होगा जिला प्रशासन की टीम पेट्रोल पंप के पेट्रोल की नेट से किस प्रकार की रिपोर्ट आती है और रिपोर्ट में अगर वास्तव में पेट्रोल में मिलावट कर अगर लोगों के साथ धोखाधड़ी की जा रही है, तो पेट्रोल पंप पर जिला प्रशासन की किस प्रकार की कार्रवाई होगी ये देखना होगा.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus