फर्रुखाबाद. उत्तर प्रदेश में फर्रुखाबाद जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां जहानगंज थाना क्षेत्र में घरेलू कलह से आजिज एक नव दपंत्ति ने पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पूरे मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है।

अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर संजय सिंह ने बताया कि जहांनगंज थाना क्षेत्र के ग्राम बेहटा निवासी फार्मेसी छात्सिर विकास राजपूत (22) एवं उसकी पत्नी नेमा (21) ने एक पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पति-पत्नी में किसी बात को लेकर मंगलवार देर रात विवाद हुआ था, जिसके बाद विकास ने पेड़ पर फंदा बना कर फांसी लगा ली। परिजन जब तक उसके शव को उतार कर संभलाते कि नेमा ने भी उसी पेड़ से लटक कर प्राण दे दिए।

बताया जा रहा है कि परिजनों ने आनन-फानन में उसे फांसी के फंदे से नीचे उतारा और मेजर एसडी सिंह मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। उसके बाद परिजन ने उसे गंभीर हालत में डॉ राम मनोहर लोहिया जिला अस्पताल, फर्रुखाबाद लेकर पहुंचे। जहां ईएमओ ड्यूटी पर तैनात डॉ मनोज पांडे ने महिला नेहा देवी को मृत घोषित कर दिया। नेहा व उसके पति की मौत से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया।