Big News. अब एक धार्मिक नगरी में मांस खाने और शराब पीने पर पूरी तरह से रोक लग सकती है. इसका संकेत मुख्यमंत्री ने किया है. उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार अयोध्या में मांस और शराब के सेवन पर प्रतिबंध लगाने की योजना पर काम कर रही है. सीएम योगी ने बुधवार को अपनी अयोध्या यात्रा के दौरान इसके संकेत दिए हैं.

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि अयोध्या एक धार्मिक नगरी है, इसलिए जनभावनाओं का सम्मान किया जाना चाहिए. यहां मांस और शराब का सेवन प्रतिबंधित होना चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि ‘धर्मनगरी’ अयोध्या शहरी विकास का मॉडल होगी. यहां  24×7 पीने का पानी उपलब्ध होगा. सीएम योगी ने विभिन्न विकास कार्यों की समीक्षा करते हुए कहा, “अयोध्या आने वाले प्रत्येक श्रद्धालुओं को शांति, संतोष और आनंद के साथ वापस जाना चाहिए.”

इसे भी पढ़ें – सीएम योगी के अयोध्या दौरे का दूसरा दिन, भरत कुंड पर जनसभा को करेंगे संबोधित

राम मंदिर निर्माण के साथ-साथ अन्य विकास परियोजनाओं की प्रगति का जायजा लेने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर अयोध्या पहुंचे. उन्होंने कहा, “देश और दुनिया के लोग दिव्य, भव्य, नव्य अयोध्या देखने के लिए उत्सुक हैं.” समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री ने कहा कि अयोध्या में हजारों करोड़ रुपए के जनहित के प्रोजेक्ट चल रहे हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक