अजय सुर्यवंशी, जशपुर। जिले में भीषण सड़क हादसा (horrific road accident) हुआ है. पत्थलगांव में आज अल सुबह वक्त 3 ट्रकों में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. इस बड़ी दुर्घटना में दो ट्रकों के भीतर एक चालक और एक क्लीनर बुरी तरह फंस गए थे. जिंदगी और मौत से जूझ रहे घायलों को यातायात पुलिस ने गैस कटर की सहायता से ट्रक काटकर बाहर निकाला गया. घायलों की स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है, जिनका उपचार पत्थलगांव सिविल अस्पताल में जारी है. इस हादसे से मुख्य सड़क पर 5 घंटे तक वाहनों का आवागमन बंद रहा. ये घटना पत्थलगांव थाना क्षेत्र की है.

जानकारी के अनुसार, पत्थलगांव-रायगढ़ रोड़ पर टॉवर लाइन के पास तड़के सुबह 5 बजे रायगढ़ की तरफ से लोहे का एंगल लोड़ कर यूपी जा रही ट्रक के ड्राइवर के सोने के बाद ट्रक चला रहा था. क्लीनर ने तेज और लापरवाही पूर्वक ट्रक चलाते हुए सामने से आ रही कोयला से लदी ट्रक को किनारे से टक्कर मार दी. जिसके बाद उसने ट्रक से अपना नियंत्रण खो दिया और फिर ट्रक की सामने से आ रही प्याज से भरी हुई ट्रक से आमने-सामने भिड़ंत हो गई. घटना के बाद ट्रक का क्लीनर स्टीयरिंग में ही फंस गया. जिसे देखकर ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया. वहीं दूसरे ट्रक का चालक भी घायल हो गया.

घटना के बाद 5 किलोमीटर तक लंबा जाम लगा रहा. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक में फंसे ड्राइवर और क्लीनर को गैस कटर की सहायता से ट्रक को काटकर बाहर निकाला. घायलों को सिविल अस्पताल पत्थलगांव में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार जारी है. पुलिस ने घटना के बाद लगे जाम को सुचारू किया और आवागमन बहाल किया. फिलहाल, पत्थलगांव पुलिस मामले की जांच कर रही है.

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 के सबसे विश्वसनीय सर्वे में हिस्सा लें

सर्वे में हिस्सा लेने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें https://survey.lalluram.com/cg