एनके भटेले, भिंड। मध्यप्रदेश के भिंड जिले में पुलिस ने चार साल पहले हुए ब्लाइंड मर्डर का खुलासा किया है। कलयुगी बेटा ही अपने पिता का हत्यारा निकला है। जिसने भिंड के मातादीन के पुरा में मकान के विवाद को लेकर पहले अपने पिता को बेरहमी से पीटा और गला घोंट कर हत्या कर दी थी। फिर आत्महत्या दर्शाने के लिए शव फांसी के फंदे पर लटका दिया था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया।

दरअसल, देहात थाना क्षेत्र के मातादीन के पुरा में 28 अगस्त 2019 को सुरेश श्रीवास्तव शव घर के अंदर फांसी के फंदे पर लटका मिला था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतक के गले और शरीर पर गहरे घाव होने की पुष्टि हो चुकी थी। पीएम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी।

MP में दो कारों के बीच जोरदार भिड़ंत: एक की मौत, आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल, देखें LIVE VIDEO

पुलिस मृतक के पड़ोसियों से पूछताछ की। पड़ोसियों से पूछताछ के दौरान पुलिस को आरोपी तक पहुंचने का अहम सुराग मिल गया। मृतक ठीक से चल फिर नहीं सकता था। हत्या के कुछ महीने पहले उसे पैर में लकवा मार चुका था। उसको चलने के लिए दूसरों की जरूरत पड़ती थी। सुरेश के पास 150 बीघा जमीन भी थी, जिसको उसने बेच दी थी। वह अपना मकान भी बेचना चाहता था, लेकिन बेटा मकान बेचने से मना करता था।

कलयुगी बेटे ने मां-बाप को उतारा मौत के घाटः सोते वक्त धारदार हथियार से दिया वारदात को अंजाम, आरोपी फरार

जिसको लेकर शिवमोहन और पिता के बीच विवाद होता था। घटना के दो दिन पहले उसका शिवमोहन से फिर विवाद हुआ। बेटे ने पिता को धमकी भी दी थी। इस आधार पर पुलिस ने उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया। जब पूछताछ की तो उसने सारा राज खोल दिया। आरोपी शिवमोहन ने पुलिस को बताया कि वह नेपाल के काठमांडू में हलवाई का काम करता था। उसके पिता मकान बेचना चाहता था, जिसको लेकर विवाद होता था।

MP में दो कारों के बीच जोरदार भिड़ंत: एक की मौत, आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल, देखें LIVE VIDEO

28 अप्रैल 2019 की रात उसने अपने घर के कमरे के बहार से कुंदी लगा दी। फिर वह अपने पिता के कमरे में गया। उसने पहले अपने पिता की लाठी-डंडे से जमकर पीटा। जिसमें उसके पिता की मौत हो गई। हत्या को आत्महत्या में बदलने के लिए उसने अपने पिता को घर के अंदर सीमेंट के पिलर के छज्जे से फांसी का फंदा बनाकर लटका दिया। उसके बाद वह फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी बेटे को पकड़कर उसे जेल भेज दिया है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus