रेणु अग्रवाल, धार। मध्यप्रदेश के धार जिले के मनावर विधायक डॉ हीरालाल अलावा का गुस्सा करते हुए वीडियो वायरल होने पर पूर्व मंत्री रंजना बघेल ने डॉ अलावा पर जुबानी हमला किया है। उन्होंने कहा कि विधायक रहते हुए बहुत काम किया। विधायक निधि से भी बहुत काम कराया, लेकिन हीरालाल अलावा 5 साल में कुछ भी नहीं कर पाए। संवैधानिक पद पर रहते हुए उन्हें इस तरह की हरकतें नहीं करना चाहिए। कहा कि संवैधानिक पद पर रहते यह गलत है। मैं उनकी निंदा करती हूं। विधायक हीरालाल ने भी एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि यह बीजेपी से जुड़े लोगों ने गुलाबी गमछे से जुड़े लोगों ने भ्रामक प्रचार किया है। यह पूरी तरह से बेबुनियाद खबर है। मैं अपने विरोधियों को बताना चाहता हूं कि कितना भी जोर लगा ले, इस बार 80 हजार पार यह हमारा दावा ही नहीं विश्वास है।

पूर्व मंत्री रंजना बघेल ने की निंदा

रंजना बघेल ने कहा कि मैंने विधायक रहते हुए बहुत काम किया। विधायक निधि से भी बहुत काम कराया, लेकिन हीरालाल अलावा पांच साल में कुछ भी नहीं कर पाया। जब वहां के लोगों ने समस्या के बारे में बताया करौली गांव में एक युवक वीडियो बना रहा था। उस पर झल्ला करके उसका मोबाइल छीन ना गुस्से में बंद करना यह कोई अच्छी बात नहीं है। संवैधानिक पद पर रहते हुए उन्होंने इस तरह की हरकतें नहीं करना चाहिए। जहां तक विकास की बाते है विकास के कोई काम उन्होंने नहीं कराई है ना कोई समस्या सुनते हैं ना कोई फोन पर ठीक तरीके से जवाब देते हैं। सभी लोग नाराज हैं हमारे भी वीडियो ऑडियो इन्होंने बनवाए हैं। जहां जहां भी जाती हूं, इनके दो दो लोग वीडियो बनाते हैं, लेकिन इस तरह से हरकत नहीं की। लेकिन आज जो हरकत की है ठीक नहीं हुई है। संवैधानिक पद पर रहते यह गलत किया है। मैं उनकी निंदा करती हूं।

सातवें आसमान पर पहुंचा विधायक जी का गुस्सा: VIDEO बना रहे युवक से फोन छीनने की कोशिश, भड़कने का वीडियो वायरल

पेयजल की समस्या

हीरालाल अलावा ने कहा कि कल मनावर विधानसभा की ग्राम पंचायत करौली में माता और बहनों जो पानी की समस्या को लेकर वहां खड़ी थी। वहां जाकर उनकी समस्याओं को गंभीरता से सुना और उनकी तत्कालिक व्यवस्था के लिए तहसीलदार को भेजकर कलेक्टर से बात कर जिला पंचायत के सीईओ को पत्र से अवगत कराकर ग्राम करौली में पानी के लिए बोरिंग करने के लिए निर्देशित किया। कलेक्टर ने आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द बोरिंग करा दी जाएगी। वहां सभी माताएं बहने खड़ी थी उनकी समस्याओं को सुना सब कुछ सामान्य रूप से बातचीत चल रही थी। कुछ साथी वीडियो बना रहे थे। उन्होंने कहा समस्या का समाधान किया जाए। यह गंभीर समस्या है, पहले चर्चा की जाए। मैं उसी को बताना चाहता हूं मीडिया के माध्यम से कुछ विरोधी लोग खासकर बीजेपी से जुड़े लोगों ने गुलाबी गमछे से जुड़े लोगों ने यह भ्रामक प्रचार किया है। यह पूरी तरह से बेबुनियाद खबरें है।

MP में बड़ा हादसा: चेंबर की सफाई करने उतरे निगम के 2 कर्मचारियों की मौत, मंत्री ने 10 लाख मुआवजा और सरकारी नौकरी देने किया ऐलान

उन्होंने सभी विधानसभा वासियों से कहा कि विधानसभा क्षेत्र में पानी के लिए शुद्ध पेयजल के लिए हमने लगातार आवाज उठाई है। इस बार भी जुलाई में होने वाले सत्र के लिए प्रश्न लगाया है कि मनावर विधानसभा के प्रत्येक गांव में शुद्ध पेयजल की व्यवस्था हो सकें। आगामी समय में जल्द से जल्द हर गांव में नर्मदा नदी से पानी के लिए गांव-गांव में घर-घर तक पहुंचाने के लिए कोशिश है और जो लोग भ्रामक अफवाह फैला रहे हैं मैं बताना चाहता हूं विरोधियों को कि कितना भी जोर लगा लो इस बार 80 हजार पार यह हमारा दावा ही नहीं पूरा विश्वास है।

दहशत फैलाने पिस्टल के साथ वीडियो किया वायरलः व्यापारी से की मारपीट, तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने वहीं पर निकाला जुलूस और मंगवाई माफी

ये है पूरा मामला

बता दें कि महिलाओं ने पानी की समस्या को लेकर करौली गांव में विधायक हीरालाल अलावा का घेराव कर दिया। इस क्षेत्र में जल समस्या से लोग परेशान है। वही एक युवक वीडियो बनाया रहा था। डॉक्टर अलावा इसी से झल्ला गए और अब यह वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें गुस्से में मोबाइल भी छीनने की कोशिश करते और भड़के नजर आए।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus