अजय नीमा, उज्जैन। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain,) में स्थित विश्व प्रसिद्ध महाकाल मंदिर (Mahakal Temple) में वीआईपी श्रद्धालुओं का आना लगातार जारी है। इसी कड़ी में गुरुवार को गुजरात के विधानसभा के उपाध्यक्ष जेठाभाई भारवाड़ (Jethabhai Bharwad) महाकाल मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने गर्भगृह में पहुंचकर बाबा महाकाल का दूध और जल से अभिषेक किया। इसके बाद वे नंदीहाल में शिव आराधना में लीन दिखाई दिए।

22 साल के युवक ने नर्मदा नदी में लगाई छलांग: तलाश में जुटे गोताखोर, इधर शराब के नशे में युवक कुएं में कूदा, मौत

दरअसल, मंदिर समिति के नियम अनुसार, जेठाभाई भारवाड़ गर्भगृह में प्रवेश के लिए ड्रेस कोड धोती व सोला पहने हुए थे। यहां बता दें कि जेठाभाई भारवाल रात्रि में उज्जैन पहुंचे थे। गुरुवार को उन्होंने महाकाल मंदिर पहुंचकर दर्शन व पूजन अर्चन किया। इसके बाद वो सड़क मार्ग से इंदौर निकल गए, जहां से फ्लाइट से अहमदाबाद जाएंगे।

ट्रांसफार्मर शिफ्टिंग के दौरान बड़ा हादसा: क्रेन पलटने से बिजली विभाग के जेई की मौत, AE गंभीर घायल

बता दें कि विश्व प्रसिद्ध महाकाल मंदिर में हमेशा भक्तों की भीड़ बनी रहती है। यहां भगवान भोले नाथ के दर्शन करने के लिए आम श्रद्धलुओं के साथ-साथ नेता-मंत्री और अफसर भी पहुंचते रहते हैं। बारों मास मंदिर में भीड़ रहती है। ‘महाकाल लोक’ बनने के बाद यहां पहुंचने वाले भक्तों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है।

MP के इन दो जिलों में GST का छापा: गुटखा-सिगरेट कारोबारियों के ठिकाने पर चल रही कार्रवाई, गोदाम सील, दस्तावेज खंगाल रही टीम

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus