प्रभास और कृति सेनन स्टारर Adipurush को लेकर ऑडियंस में काफी एक्साइटमेंट हैं। फिल्म की जमकर एडवांस बुकिंग हो रही है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस में रिकॉर्ड तोड़ सकती है। मेट्रो सिटीज के टिकट की अगर बात करें तो इस फिल्म की टिकट 2 से 3 हजार तक में बिक रही है लोग इस फिल्म को देखने के लिए बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इसे हिंदी में कम से कम 4 हजार स्क्रीन और सभी भाषाओं में 6 हजार 200 स्क्रीन पर रिलीज़ करने की उम्मीद है। बता दें कि ये फिल्म 2डी और 3डी में रिलीज हो रही है।

Adipurush के साल की सबसे बड़ी रिलीज होने की संभावना है। 16 जून को रिलीज के पहले दिन ये फिल्म 40 से 50 करोड़ का शुरुआती कलेक्शन कर सकती है। ऐसा भी कहा जा रहा है की फिल्म पठान के रिकार्ड को भी पहले ही दिन तोड़ देगी।

आपको बता दें, Adipurush महाकाव्य रामायण से पर आधारित है, जिसे बड़ी ही भव्यता के साथ फिल्माया गया है। सीन और सेट के लिए मेकर्स ने बड़ी रकम खर्च की है। इसमें प्रभास को राघव (भगवान श्री राम), कृति को जानकी (माता सीता) और सैफ को रावण के रूप में देखा दिखाया गया है। यह ओम राउत द्वारा निर्देशित है, जिन्होंने पहले अजय देवगन-स्टारर तानाजी: द अनसंग वॉरियर का निर्देशन किया था।