अजय नीमा, उज्जैन। मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में पुलिस लगातार समय-समय पर अलग-अलग अभियान चलाती है। इसी कड़ी में एसपी सचिन शर्मा ने जिले में गुम हुए मोबाइल सर्चिंग के लिए एक विशेष अभियान चलाया। गुम मोबाइल ढूंढ कर मोबाइल फोन धारकों को बुलाकर उनके फोन वापस किए। फोन मिलते ही उनके चेहरों पर खुशी दौड़ गई।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आकाश भूरिया के निर्देशन में साइबर सेल प्रभारी उपनिरीक्षक प्रतीक यादव, आईटी टीम की प्रभारी उपनिरीक्षक फाल्गुनी पाल को टीम के साथ गुम हुए मोबाइल खोज के लिए लगाया गया था। मोबाइल फोन गुम होने पर मोबाइल यूजर्स को होने वाला आर्थिक नुकसान और परेशानी आदि को ध्यान रखते हुए एसपी ने ढूंढ़वा कर मोबाइल धारकों को वापस लौटाया।

गुजरात के विधानसभा उपाध्यक्ष ने किए बाबा महाकाल के दर्शन: जेठाभाई ने दूध और जल से किया अभिषेक, नंदीहाल में की शिव आराधना

एसपी ने बताया कि 104 मोबाइल गुम हुए थे, जिनकी अनुमानित कीमत करीब 22 लाख रुपए है। जिनके आवेदन विभिन्न स्थानों पर आए थे, उनके मोबाइल जो कि 2021 में गुम हुए मोबाइल को ट्रेस कर उन्हें वापस लौटाए गए हैं। इस अभियान में एक विशेष टीम बनाई गई थी। सायबर, आईटी के साथ सभी थानों के पुलिसकर्मी भी शामिल थे।

Balaghat News: MPPSC में चयनित 11 प्रतिभाओं का कलेक्टर ने किया सम्मान, कोई बना डिप्टी कलेक्टर, कोई डीएसपी, तो कोई नायब तहसीलदार

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus