रायगढ़। जिले से हैरतअंगेज मामला सामने आया है. जंगल में प्रेमी जोड़े ने कीटनाशक दवा का सेवन कर आत्महत्या कर लिया है. घटना की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई है. मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है. बताया जा रहा है कि दोनों बीएससी फाइनल ईयर के छात्र थे. फिलहाल, इस पूरे मामले में पुलिस जांच में जुट हुई है. ये घटना जोबी चौकी क्षेत्र की है.

जानकारी के अनुसार, जोबी चौकी क्षेत्र से करीब 8 किलोमीटर दूर गांव डोमनारा और तुमिडीह के जंगल में बुधवार की सुबह डोमनारा के रहने वाले चंद्रशेखर राठिया 22 साल और जमुना राठिया 22 साल की लाश मिली. बताया जा रहा है कि बीते कुछ सालों से दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों छात्र एक ही जाति के होने की वजह से उन्होंने अपने रिश्ते की बात घर में बताई. जिसके बाद चंद्रशेखर के परिजनों ने जमुना के घर दोनों के रिश्ते की बात करने पहुंचे. लेकिन लड़की के घरवालों ने हाल फिलहाल में घर में हुई शादी का हवाला देते हुए कुछ दिनों बाद इस मामले में चर्चा करने की बात कही. जिसके बाद प्रेमी जोड़े को लगा कि उनके परिजन दोनों के इस रिश्ते के खिलाफ हो गए हैं और फिर दोनों ने साथ में मरने की योजना बनाई.

दोनों की योजना अनुसार दोनों ही अपने अपने घर से रात लगभग 3 बजे निकले और घर से दूर डोमनारा और तुमिडीह के जंगल में कीटनाशक दवा का सेवन कर दोनों ने जान दे दी. बुधवार की सुबह युवती जमुना का भाई दिशा अपने मित्रों के साथ जंगल तरफ निकला था. उसी ने दोनों के शव को जमीन पर पड़ा हुआ देख और इसकी सूचना परिजनों को दी. जिसके बाद परिजनों ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस में दी. घटना की जानकारी मिलते ही जोबी चौकी पुलिस टीम मौके पर पहुचकर दोनों के शवों को पोस्टमार्टम करवाकर शवों को परिजनों के हवाले कर दिया. इस मामले में पुलिस जांच में जुट हुई है.

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 के सबसे विश्वसनीय सर्वे में हिस्सा लें

सर्वे में हिस्सा लेने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें https://survey.lalluram.com/cg