Raipur News: प्रतीक चौहान. रायपुर. आपने अब तक कई लोगों से सुना होगा कि सरकारी नौकरी लगाने के लिए सेटिंग जरूरी होती है. ऐसा ही कुछ खेल छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में चल रहा है.

यहां जॉब कंसल्टेंसी में ये दावा किया जा रहा है कि 6 लाख रूपए दीजिए और सीधी भर्ती… दावा तो यहां तक की कि उनकी सेटिंग हर विभाग में है और इस सेटिंग के लिए 1.5 लाख रूपए एडवांस लगेंगे और बाकी के पैसे लिस्ट में नाम आने के बाद. ये जॉब कंसल्टेंसी कही और नहीं ब्लकि तेलीबांधा थाने से चंद कदमों की दूरी पर शुभम कार्पोरेट के 5 वें फ्लोर में ऑफिस नंबर 506 में संचालित हो रही है. इसका नाम मंगलम् सर्विसेस बताया जा रहा है.

लल्लूराम डॉट कॉम को पता चला था कि यहां शासकीय नौकरी लगवाने के नाम पर युवाओं से पैसे लिए जा रहे हैं. इसकी पुष्टि करने के लिए टीम वनरक्षक के लिए निकली भर्ती में आवेदक बनकर पहुंची थी. ऑफिस पहुंचने के बाद स्टॉफ ने एक युवती से मिलवाया, जिसने खुलकर नौकरी लगवाने के नाम पर बातचीत की. उक्त युवती ने दावा किया कि उसकी सेटिंग वन विभाग में अधिकारियों से है.

वे छत्तीसगढ़ के हर उस जिले में नौकरी लगवा सकती है, जहां इसके आवेदन निकाले गए हैं. इतना ही नहीं इसके अलावा हर उस शासकीय विभाग में उसकी सेटिंग है, जहां नौकरियों के लिए विभिन्न पद निकाले गए हैं. उसने ये भी दावा किया कि महासमुंद कलेक्टोरेट में निकाले गए पदों में भी उसकी सेटिंग है. उक्त युवती ने दावा किया कि हर शासकीय जॉब में सेटिंग के लिए 1.5 लाख रूपए एडवांस लगेंगे, वो भी ऑन लाइन. बाकी का पेमेंट लिस्ट में नाम आने के बाद.
इतना ही नहीं दावा तो यहां तक भी कि यदि लिस्ट में नाम नहीं आया तो पैसा 7 दिनों में पूरा वापस.

देखिए ये पूरा स्टिंग और दूसरे वीडियो में देखिए जब उसे बताया गया कि हम लल्लूराम डॉट कॉम से हैं तो कैसे वो लड़की अपनी बातों से पलट गई.

ऐसे ठगों से रहे सावधान

लल्लूराम डॉट कॉम अपने पाठकों से अपील करता है कि आप ऐसे ठगों से सावधान रहे और अपनी खून पसीने की कमाई ऐसे ठगों के झांसे में आकर बर्बाद न करें. यदि आपके आस-पास भी कोई ठग ऐसे सरकारी नौकरी का झांसा दे रहा है तो हमें 9329111133 पर सूचना दें, लल्लूराम डॉट कॉम की टीम उसका पर्दाफाश करेगी.

Sting-1

https://www.facebook.com/pratik.chauhan.5/videos/562802376055094

Sting-2

https://www.facebook.com/pratik.chauhan.5/videos/1248396635783745