रायपुर. विधानसभा चुनाव नजदीक है. भाजपा और कांग्रेस के नेता एक-दूसरे पर आरोप लगाने से पीछे नहीं हट रहे हैं. एक बार फिर कांग्रेस और भाजपा भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर आमने-सामने है. कांग्रेस विधायक डॉ. विनय जयसवाल ने भाजपा के पूर्व विधायक श्यामबिहारी जयसवाल पर जमीन घोटाला का आरोप लगाया है. वहीं भाजपा के पूर्व विधायक ने भी विनय जयसवाल पर उनके भाई के भ्रष्टाचार को छिपाने का आरोप लगाते हुए जमकर आड़े हाथ लिया है.

बता दें कि, कांग्रेस विधायक डॉ. विनय जयसवाल ने भाजपा के पूर्व विधायक श्यामबिहारी जयसवाल पर 10 एकड़ जमीन वन भूमि हड़पने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि, गलत तरीके से आदिवासी जमीन का पट्टा लिया गया है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, रमन सरकार में 100 एकड़ से अधिक जमीन श्यामबिहारी ने अर्जित की है. 4 पंचायतों में पति-पत्नी और परिवार के नाम पर जमीन है. दस्तावेजों में कूटरचना कर जमीन हथियाने का काम किया.

वहीं कांग्रेस विधायक डॉ. विनय जयसवाल के आरोप पर भाजपा के पूर्व विधायक श्यामबिहारी जयसवाल ने पलटवार करते हुए उसे झूठा बताया है. उन्होंने कहा, विनय जयसवाल अपने भाई के भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए दुष्प्रचार कर रहे हैं. सड़क निर्माण में विधायक के भाई ने 18 लाख की गड़बड़ी की है. मुझ पर आरोप लगाने की जगह जांच कराएं. वन अधिकार पत्र न तो मुझे मिला है और न ही मेरे परिवार को. कांग्रेस की सरकार है जांच करा लें, एफआईआर करा लें. झूठे आरोप लगाकर खुद भ्रष्टाचार को न छुपाए.