मनेंद्र पटेल, दुर्ग. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दुर्ग जिले के पाटन विकासखंड के दौरे पर थे, जहां वे सतनामी समाज के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 500 रुपए में सिलेंडर उपलब्ध कराने की बात पर कहा कि चुनाव के पूर्व कांग्रेस पार्टी का मेनिफेस्टो बनेगा.

CM भूपेश बघेल ने कहा, मेनिफेस्टो के लिए घोषणा पत्र की एक कमेटी बनाई जाती है और कमेटी बैठकर ये तय करती है कि आम जनता को किस तरह से लाभ दिए जाने हैं. यदि कांग्रेस की राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन ने 500 में सिलेंडर उपलब्ध कराने की बात कही है तो इस पर छत्तीसगढ़ की सरकार आगामी घोषणापत्र में विचार करेगी.

सतनामी समाज के शपथ ग्रहण समारोह में सीएम बघेल ने समाज के लोगों द्वारा छत्तीसगढ़ के विकास में दिए जा रहे योगदान को याद करते हुए सतनामी समाज को बधाई दी. सीएम ने कहा, सतनामी समाज छत्तीसगढ़ के विकास में अपना योगदान दे रहा है. छत्तीसगढ़ में आज जो भी कुछ विकास हो रहे हैं उसमें सतनामी समाज की बड़ी हिस्सेदारी है. सीएम बघेल ग्राम करेला भी गए, जहां वे कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ता स्वर्गीय फकीर राम वर्मा के दशगात्र कार्यक्रम में सम्मिलित हुए और स्व. फकीर वर्मा को श्रद्धांजलि देते हुए उनके साथ बिताए पलों को याद किया.

आपको बता दें कि कल छत्तीसगढ़ से राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन दुर्ग जिले के दौरे पर थी, जहां उन्होंने पत्रकार वार्ता में चर्चा करते हुए कहा था कि कांग्रेस ने 5 गारंटी योजना की स्कीम लागू की है, जिसके कारण कर्नाटक और हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है. इस योजना के तहत अब छत्तीसगढ़ में भी 500 रुपए में सिलेंडर उपलब्ध कराए जाएंगे.