नितिन नामदेव, रायपुर. धरसींवा से कांग्रेस विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि जो जहां है, जिस गांव में है, कहीं भी हैं, वहीं से हिन्दू राष्ट्र बनाने संकल्प लें. हिन्दू के लिए बात करें. बता दें कि शहर के रावाभांठा में जगतगुरु शंकराचार्य निश्चलानंद सरस्वती महाराज के 81वें प्राक्ट्य दिवस पर बड़ी धर्म सभा का आयोजन किया गया है. इसी दौरान अनिता शर्मा ने ये बयान दिया है.

विधायक ने आगे कहा कि- जो आवाहन हमारे जगतगुरु शंकराचार्य ने हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए जो संकल्प लिया है, एक आपसी भाईचारा, एक प्रेम एक विश्वास जो जगद्गुरु शंकराचार्य ने पैदा किया है, आज कोई जात कोई धर्म की बात नहीं रह गई है. आज शिक्षा और संस्कार की बात हो रही है, जिसे हमको आगे बढ़ाना है. जिससे हमारा हिंदू राष्ट्र बने, हिंदू राष्ट्र का एक उद्देश्य है कि हम शिक्षा और संस्कार अपने पूर्वजों की जो पहचान है, उसको हम बनाकर रखेंगे. तभी तो हिंदू राष्ट्र बनेगा. इस बात के लिए मैं क्षेत्र की जनता को आवाहन करूंगी.

सभा के पहले बंजारी माता मंदिर से कलश यात्रा निकाली गई. जिसमें 11 हजार की संख्या में महिलाएं शामिल हुईं. कार्यक्रम में हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी है. कार्यक्रम के दौरान ‘हम भारत भव्य बनाएंगे’, ‘हम हिंदू राष्ट्र बनाएंगे’ के नारे लगाए गए. वहीं धर्म सभा में 3 परिवारों की धर्म वापसी भी कराई गई.

देखिए वीडियो-