रायपुर. आम आदमी पार्टी पिछले एक महीने से आम जनता से कार्यक्रम के माध्यम से स्थानीय समस्याओं से रूबरू होकर नई बूथ कमेटियों को मजबूत करने का अभियान चलाया गया। एक माह से आम आदमी पार्टी ने दो तिहाई से अधिक सीटों पर अपने उम्मीदवार तय करने के बाद चुनाव अभियान तेज कर दिया है।  इसी कड़ी में बूथ कमेटी के सदस्यों को चुनाव जीतने की ट्रेनिंग देने दिल्ली से आम आदमी पार्टी के 6 विधायक तीन दिवसीय प्रवास पर 7 जुलाई को छत्तीसगढ़ पहुचें। अपने प्रवास के दौरान ये विधायक 6 लोकसभा क्षेत्र के 2 से 4 विधानसभा में कार्यकर्ता सम्मेलनों में दिल्ली की तर्ज पर चुनाव अभियान का प्रशिक्षण दे रहे है।

कार्यकर्ता सम्मेलनों और आम सभाओं के जरिए राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों के बारे में लोगों को जागरूक करने बुराड़ी के विधायक संजीव झा, रिठाला के महेंद्र गोयल, गांधी नगर के अनिल बाजपेयी, कोंडली के मनोज कुमार, अम्बेडकर विधानसभा क्षेत्र के अजय दत्त और मटियाला के विधायक गुलाब सिंह यादव छत्तीसगढ़ पहुंचे। इसी प्रकार दिल्ली की गांधीनगर विधानसभा सीट के विधायक अनिल बाजपेयी शनिवार, 8 जुलाई को इंडिगो एयरलाइन्स की उड़ान से रायपुर पहुंचें व सीधे आरंग विधानसभा क्षेत्र की आरंग मंडी प्रांगण पहुँचकर कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। आरंग विधानसभा के कार्यकर्ताओं में जोश भर चुनाव जीतने के गुर सिखायें।

आरंग से दिल्ली के विधायक अनिल वाजपेयी अभनपुर विधानसभा पहुंचे जहां भारी उत्साह से विधायक प्रत्याशी संजय राय व कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। विधायक अनिल वाजपेयी ने दिल्ली में स्वास्थ्य, स्कूल शिक्षा,भ्रष्टाचार व किसानों की समस्या का दिल्ली में हुऐ समाधान व वादा पूर्ण करने का मूलमंत्र देकर कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार कर वे रायपुर लोकसभा के रायपुर दक्षिण विधानसभा पहुंचे।

आम आदमी पार्टी के रायपुर दक्षिण विधानसभा प्रत्याशी मुन्ना बिसेन ने भी अपनी टीम के साथ मिलकर अनिल बाजपेयी का स्वागत किया और अनिल वाजपेयी ने कहा कि आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ में कार्यकर्ताओं के दम पर ही चुनाव लड़ेगी व जीतेगी। विधायक अनिल वाजपेयी ने अंत में रायपुर ग्रामीण विधानसभा में बिरगांव पहुंचकर विधानसभा कार्यालय का शुभारंभ किया। बिरगांव में डॉ संकेत ठाकुर व कार्यकर्ताओं ने उनका पूरे जोश से स्वागत किया। इनके नेतृत्व में विश्वास दर्शाते हुए विभिन्न पहलुओं पर चर्चा कर कार्यकर्ता और पदाधिकारियों में जोश के साथ जीत का गुरुमंत्र देते दिया. और विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाने का आव्हान किया है।