संदीप सिंह ठाकुर, लोरमी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और बिलासपुर लोकसभा के सांसद अरुण साव लोरमी दौरे पर रहे. इस दौरान अरुण साव ने भाजपा के पास ओम माथुर के अलावा कोई चेहरा नहीं होने के वाले CM बघेल के बयान पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल जी अपनी पार्टी की चिंता करें, वे अपनी पार्टी में चेहरा हैं कि नहीं.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की पार्लियामेंट्री बोर्ड तय करती है कि चेहरा होगा या नहीं होगा. साव ने कहा कि कहा बघेल जी ने तो हार स्वीकार कर ही लिया है, नवंबर में जब विधानसभा चुनाव होंगे तो छत्तीसगढ़ से कांग्रेस की विदाई तय है.

वहीं अरुण साव ने इस कार्यक्रम में उपस्थित बीजेपी कार्यकर्ताओ को आगामी विधानसभा चुनाव में जीत दिलाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को टिप्स देते हुए बेहतर कार्य के लिए चार्ज भी किया गया.

इसके अलावा कर्नाटक में कांग्रेस सरकार के धर्मांतरण रद्द करने मामले पर बयान पर कहा कांग्रेस हमेशा ही हिन्दू समाज के साथ अन्याय अत्याचार और तुष्टिकरण की राजनीति की है. धर्मांतरण कानून को रद्द करना इसका परिचायक है, ये राष्ट्रहित में उचित नहीं है.

बता दें कि तेली मोहतरा में आयोजित टिफिन बैठक और वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मेलन समारोह में शामिल हुए. इस बीच भाजपा पदाधिकारी समेत कार्यकर्ताओं को उन्होंने संबोधित किया. इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री पवन साय भी मौजूद रहे.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus