जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष, कुंडा के विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के पिता उदय प्रताप सिंह बाइट एक हफ्ते से बीजेपी, केंद्र की मोदी और योगी सरकार पर लगातार हमलावर हो रहे हैं. बीते एक हफ्ते में लगातार एक के बाद एक ट्वीट कर चुके हैं. उनका एक और ट्वीट सामने आया है. जिसमें उन्होंने पीएम मोदी नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर सख्त लहजे में हमला बोला है. अपने इस ट्वीट में उन्होंने कहा है कि मोदी-योगी मुसलमानों को खुश करने में लगाए हुए हैं.

दरअसल, राजा उदय प्रताप सिंह कल यानि शुक्रवार को ट्वीट करते हुए कहा, ” जब योगी मोदी दोनो मुसलमानो को खुश करने मे लगे है तो क्या होगा विश्वा या धामी शायद कुछ संभाल सके.” वे अपने इस ट्वीट में विश्वा यानि असम के सीएम हिमंत विश्वा सरमा और धामी यानी उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी की बात कर रहे हैं. उनके इस ट्वीट के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं.

उदय प्रताप ने बीते तीन दिन पहले भी एक ट्वीट कर बीजेपी पर हमला बोला था. उन्होंने कहा, “मुसलमान दस जनम मे BJP को वोट नही देंगे फिर भी BJP के नेता हिन्दुओ को छोड़ उनकी तुष्टीकरण कर रहा है ” जो अपनो को छोड़कर दूसरो को अपनाता है वह अपनो से जाता है और दूसरो से भी.” जबकि पांच दिन पहले यानि बीते शनिवार को ट्वीट करते हुए कहा था, “हम सोचे थे कि मोदी की जगह योगी लेगे तो मुस्लिम तुष्टीकरण बन्द होगी मगर यह तो उल्टा ही हो गया.”

बता दें कि इसके पहले उदय प्रताप सिंह अपने बेटे विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया पर भी ट्वीट कर निशाना साध चुके हैं. उन्होंने कहा था, “रघुराज भदरी अपने आदर्श मुल्ला मुलायम से कम नहीं.” उदय प्रताप का यह ट्वीट उस समय आया था जब रघुराज प्रताप सिंह ने अपनी भानवी कुमारी से तलाक लेने का पहली बार फैसला लिया था.

गौरतलब है कि राजा भैया बीते कुछ दिनों से काफी चर्चा में हैं. पहले पत्नी से विवाद हुआ और मामला कोर्ट पहुंच गया. दिल्ली की साकेत कोर्ट राजा भैया और उनकी पत्नी भानवी के बीच तलाक के मामले पर सुनवाई कर रही है.

राजा भैया की पत्नी भानवी कुमारी सिंह ने बीते महीने विधान परिषद सदस्य अक्षय प्रताप सिंह उर्फ गोपालजी पर केस दर्ज कराया था. उन्होंने गोपालजी समेत 5 अन्य के खिलाफ नई दिल्ली के ईओडब्लू थाने में केस दर्ज कराया है. एमएलसी पर फर्जीवाड़े समेत अन्य पर उन्होंने फर्जीवाड़ा का आरोप लगाया है. गोपालजी राजा भैया के बेहद करीबी माने जानें वाले हैं. राजा भैया उन्हें छोटा भाई मानते हैं.

इसे भी पढ़ें: भांजे ने की मामी की हत्या: ऐसा क्या देखा कि खौल उठा खून? पेट में कई बार घोंपा चाकू