एनके भटेले, भिंड। मध्यप्रदेश में हर्ष फायरिंग पर पुलिस ने पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया है। इसके बाद भी हर्ष फायरिंग के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला भिंड जिले से आया है, जहां बीती रात फलदान कार्यक्रम के दौरान हर्ष फायरिंग से गोली लगने से एक बजुर्ग की मौत हो गई। जबकि एक 14 साल का बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले के जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

दरअसल, गोरमी थाना इलाके की अकलोनी गांव में बीती रात सुरेश शर्मा के बेटे अभिषेक के फलदान कार्यक्रम में हर्ष फायरिंग के दौरान दो लोगों को गोली लगने से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां मोहनपुरा गांव के रहने वाले राम शरण शर्मा (उम्र 65) की मौत हो गई। जबकि हर्ष शर्मा (उम्र 14) का जिला अस्पताल में इलाज जारी है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। हालांकि शादी वाले घर में पुलिस को कोई भी पुरुष मौजूद नहीं मिला है।

दिनदहाड़े व्यापारी का अपहरणः कार सवार 4 बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

मृतक के भाई ने बताया कि वह अपने रिश्तेदार के यहां अकलोनी गांव शादी में गए हुए थे, कार्यक्रम के दौरान हर्ष फायरिंग होने लगा। हर्ष फायरिंग माउजर बंदूकों और अवैध कट्टे से किए जा रहे थे। जिससे रामशरण और देवरी गांव के रहने वाले 14 वर्षीय बच्चे को गोली लग गई। गोली लगते ही वे जमीन पर गिर गए और वहां पर हड़कंप मच गया। लोगों में भगदड़ मच गई। भाई को गोली लगी देख मृतक के भाई ने अपने भतीजे की मदद से जिला अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। गंभीर रूप से घायल बच्चे को ग्वालियर के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

मौत का कुआं! सफाई करने कुएं में उतरे 2 युवक, करंट लगने से मौके पर हुई मौत, गांव में पसरा मातम

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus