शब्बीर अहमद, भोपाल। सऊदी अरब (Saudi Arabia) के मक्का (Mecca) पहुंचे मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के हज यात्रियों (Haj Pilgrims) को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। बताया जा रहा है कि हज यात्रियों को न खाना और न ही पानी मिल रहा है। जिससे उनका गुस्सा फूट गया। हज यात्रियों ने इस वीडियो शेयर कर अपना दर्द बयां किया है।

जानकारी के मुताबिक, राजधानी भोपाल (Bhopal), सीहोर (Sehore) रायसेन (Raisen) के सैकड़ों लोग हज (Haj 2023) करने गए हैं। जहां उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। यात्रियों को निर्माणाधीन बिल्डिंग में ठहराया गया है। हज यात्रियों ने बताया कि खाना और पानी के लिए तरसना पड़ रहा है। कमेटी ने मक्का में सुविधा देने का वादा किया था। हम यहां इबादत करने आए है, लेकिन कल रात से पानी के लिए तरह रहे है, कुछ भी काम नहीं हो रहा है।

खबर का असरः लैंड जिहाद मामले की होगी जांच, कलेक्टर बोले- रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी कार्रवाई, कांग्रेस- बीजेपी में वार पलटवार

हिन्दू धर्म सेना का ऐलान! मुस्लिम लड़की से शादी करने पर मिलेगा 11 हजार का इनाम! विवाह का खर्चा उठाने की भी कही बात

हज के लिए पैसे लेने के बाद भी पूरी फैसिलिटी नहीं दी जा रही है। हेड का नंबर तक भी नहीं है, यात्री आखिर जाए तो किसके पास जाए। हज के लिए लाखों रुपये लेने के बाद जो फैसिलिटी दी जानी चाहिए, वो बिलकुल भी नहीं दी जा रही है। जिससे बच्चे बुजुर्ग समेत महिलाएं परेशान हो रहे है। बता दें कि 14 जून को हज यात्रियों का 700 का जत्था भोपाल से मक्का के लिए रवाना हुआ था।

बकरीद से पहले 30 से अधिक बकरियों की रहस्यमयी मौत! घरों में बंधे मवेशियों का गला घोंटकर खून पी रहा हिंसक जानवर

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus