प्रदीप सिंह ठाकुर, देवास/संदीप शर्मा, विदिशा। मध्यप्रदेश में विदिशा जिले में पुलिस ने जुआ-सट्टा खेलने वाले 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से 5 बाइक सहित 4 लाख 47 हजार नकदी बरामद की है। इसी तरह देवास जिले में पुलिस ने 22 जुआरी को जुआ खेलते हुए धर दबोचा है। आरोपियों से पुलिस ने 50 हजार नकदी और 12 बाइक जब्त की है।

जुआरियों के अड्डे पर पुलिस की दबिश

विदिशा जिले में पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में जिले में लगातार अवैध धंधे करने वाले और जुआ सट्टा खेलने वालों पर नजर रखी जा रही है। इसी क्रम में आज विदिशा पुलिस को मुखबिर की मिली कि बागरी और ग्रांट के आसपास जुआ चल रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने दबिश दी, लेकिन कुछ लोग मौके से भाग गए। पुलिस ने दो लोगों को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। मौके से करीब 4 लाख 47 हजार रुपए जब्त किए गए। साथ ही 5 बाइक भी जब्त की गई है।

कोतवाली टीआई आशुतोष सिंह राजपूत ने बताया कि जिले में लगातार इस प्रकार की कार्रवाई जारी है। जिसमें कोतवाली और सिविल लाइन पुलिस दोनों के सहयोग से जुआ सट्टा खेलने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज आगे की कार्रवाई की जा रही है।

दो ठिकानों पर दबिश

देवास जिले आपराधिक गतिविधियों पर पुलिस सख्त एक्शन में दिखाई दे रही है। इसी कड़ी में औद्योगिक थाना पुलिस ने जुआरियों के खिलाफ शुक्रवार को बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने नागदा और रसलपुर जुआरियों के ठिकानों पर दबिश देकर करीब 22 जुआरी को धर दबोचा है। इस दौरान इनके पास से 50 हजार नकदी और एक दर्जन बाइक जब्त किए गए हैं। बताया गया कि दोनों जगहों पर बड़े स्तर पर जुटा और सट्टा संचालित हो रहा था। पकड़े गए सभी जुआरियों के खिलाफ केस दर्ज आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus