Minister attacked with arrows and weapons in Bengal: पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के बीच हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है. कूचबिहार जिले के साहेबगंज में शनिवार को केंद्रीय राज्य मंत्री निशिथ प्रमाणिक और भाजपा विधायक सुकुमार राय की कार पर हथियारों से हमला कर दिया गया. इस दौरान जमकर बमबाजी भी हुई. बताया जा रहा है कि स्क्रूटनी के दौरान तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई. पुलिस ने मामला शांत कराया है.

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री निशिथ प्रमाणिक ने कहा कि बंगाल में अराजकता है, हमारे वाहन पर तीर चला। कहीं बम फट रहे हैं. कानून व्यवस्था को हर दिन तोड़ा जा रहा है. यह सब पुलिस के सामने हो रहा है. हम आगे नहीं बढ़ पा रहे हैं, तृणमूल विधायक बीडीओ कार्यालय में बैठे हैं, बीडीओ कार्यालय में कोई विधायक कैसे बैठ सकता है? नामांकन पत्रों की जांच केंद्रीय बल की निगरानी में की जाए.

मजूमदार ने ममता सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि निशीथ प्रमाणिक की कार पर बम फेंका गया. पुलिस वाकई लाचार है. उदयन गुहा अपने गुंडों के साथ 1000-1500 लोगों के साथ वहां खड़ा है.

वे हमारे कार्यकर्ताओं के हाथ से फॉर्म बी छीन रहे हैं. चुनाव आयोग और राज्य प्रशासन खामोश बैठा है. अगर किसी मंत्री पर इस तरह हमला किया जा सकता है तो हम कल्पना कर सकते हैं कि पश्चिम बंगाल में क्या स्थिति होगी. ममता बनर्जी राज्य चला रही हैं या अभिनय?

सीएम और उनका भतीजा मिलकर करते हैं हिंसा

वहीं, बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बंगाल में हिंसा बहुत स्वाभाविक है, हिंसा और बंगाल एक दूसरे के पर्याय हैं. जब भी चुनाव होता है, हिंसा होती है. मुख्यमंत्री, उनका भतीजा अभिषेक, पुलिस, गुंडे सब मिलकर वहां हिंसा करते हैं. आम नागरिक की कोई सुरक्षा नहीं है.

8 जुलाई को मतदान, 11 को मतगणना

बंगाल में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के तहत 75 हजार सीटों के लिए आठ जुलाई को मतदान होगा. 15 जून नामांकन का आखिरी दिन था. मतगणना 11 जुलाई को होगी.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus