यूपी के हरदोई में घर के बाहर खेल रही एक 7 साल की बच्ची को उसी का पड़ोसी मोबाइल पर गेम खिलाने के बहाने अपने घर ले गया और उसके साथ रेप किया। बच्ची किसी तरह उसके चंगुल से छूट कर चीखती-चिल्लाती हुई अपने घर पहुंची। इस बीच आरोपी मौका पाकर फरार हो गया। हालांकि, कुछ ही देर में पुलिस ने उसे गांव से ही गिरफ्तार कर लिया। घटना की जानकारी होते ही एसपी राजेश द्विवेदी, एएसपी पूर्वी नृपेंद्र सिंह और सीओ हरियावां शिल्पा कुमारी ने गांव पहुंचकर सारे मामले की पड़ताल की। पुलिस ने केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

गर्मी की छुट्‌टी में टड़ियावां थाने के एक गांव में अपने ताऊ-ताई के घर आई 7 साल की बच्ची शुक्रवार की शाम को घर के बाहर खेल रही थी। इसी बीच उसके पड़ोसी अनुज सिंह पुत्र नरेश सिंह ने उसे मोबाइल पर गेम खिलाने के बहाने अपने घर में बुलाया। उसके घर में कोई और नहीं था। वहां अनुज ने उस बच्ची के साथ घिनौनी हरकत की। बच्ची किसी तरह चीखते-चिल्लाते हुए उसके चंगुल से छूटकर अपने घर भागी तो उसके पीछे से अनुज भी फरार हो गया।

पुलिस ने गांव से किया गिरफ्तार

हालांकि, पुलिस ने उसे गांव से ही गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची के ताऊ ने बताया कि भाई का परिवार लखनऊ में रहता है। भाई वहीं पर प्राइवेट नौकरी करता है। गर्मी की छुट्‌टी में बच्ची ने हमारे पास आने की जिद की थी तो उसके पिता करीब 1 हफ्ते पहले उसे छोड़कर गए थे। यहां पड़ोसी ने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया।

बच्ची के ताऊ की तहरीर पर मुकदमा

ताऊ की तहरीर पर अनुज के खिलाफ धारा 376-एबी और लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012 की धारा 5-एम/6 के तहत केस दर्ज किया है। घटना की जानकारी के बाद एसपी राजेश द्विवेदी, एएसपी पूर्वी नृपेंद्र सिंह और सीओ हरियावां शिल्पा कुमारी गांव पहुंची। वहां बच्ची के ताऊ और ताई के अलावा आस-पड़ोसियों से पूछताछ की। बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया है। एसपी ने बताया आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: सुहागरात में दुल्हन का खुला राज, दूल्हे ने देखा तो रह गया दंग, अदालत ने दिए तलाक के आदेश…

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक