हेमंत शर्मा, इंदौर। इंदौर के महू में पशु चराने जंगल गए बुजुर्ग का जंगली जानवर द्वारा शिकार करने का मामला सामने आया है। जानवर ने बुजुर्ग को बुरी तरह से नोंच कर मार डाला। उसके शरीर के आधे हिस्से को खा गया। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों का कहना है कि बाघ ने यह शिकार किया है।

भोपाल में PM मोदी करेंगे रोड शो: शहडोल में आदिवासी परिवार के घर करेंगे भोजन, दौरे को लेकर CM शिवराज ने अधिकारियों की ली बैठक

घटना महू के मलेंड़ी गांव की है। 60 वर्षीय सुंदरलाल रोज की तरह रविवार की सुबह जनवरों को चराने गए थे, तभी अज्ञात जनवार ने उस पर हमला कर दिया। जंगली जानवर ने उसके दोनों हाथ और छाती के मांस नोंचकर खा लिए। ग्रामीणों का कहना है कि बाघ ने यह हमला किया है। इलाके में 40 दिनों से बाघ घूम रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार, सुंदरलाल अपने साथ खाना नहीं ले गए थे। बेटा उन्हें खाना देने जंगल में गया था। उसने वहां पिता के जूते और गमछा जमीन पर पड़ा देखा। आगे जाने पर वहां खून के निशान भी थे। उसने फोन कर ग्रामीणों को जानकारी दी। ग्रामीणों ने वहां पहुंचकर बुजुर्ग की तलाश की तो खाई में शव मिला।

कांग्रेस ऑफिस में दे दना दन, Video: प्रभारी के सामने भिड़े कार्यकर्ता, एक-दूसरे पर फेंकी कुर्सियां

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और वन विभाग टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्ममार्टम के लिए भिजवाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं इस घटना से आसपास के लोगों में दहशत है।

Read More: हनुमान जी उठायेंगे आदिपुरुष के खिलाफ आवाजः TV में रामायण सीरियल में हनुमान का किरदार निभाने वाले विक्रम शर्मा करेंगे कानून कार्रवाई

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus