Barabanki News. बाराबंकी में रविवार को एक युवक का शव कब्रिस्तान के पास मिलने के बाद हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जनपद मुख्यालय भिजवा दिया. वहीं मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी ने भी स्वयं जांच पड़ताल की.

बदोसराय कोतवाली के खुर्दमऊ गांव के निकट स्थित कब्रिस्तान के पास इसी कोतवाली क्षेत्र के हजरतपुर निवासी रामकैलाश बहेलिया को उसके एक दोस्त ने शनिवार की देर शाम फोन करके अपने पास बुलाया. उसके पास जाने के लिए युवक अपना आधार कार्ड लेकर साइकिल से निकल गया और रातभर नहीं लौटा. जिसपर परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई तो परिजन तलाश में निकले. जिसके बाद किसी ने परिजनों को बताया की खुर्दमऊ गांव के बाहर कब्रिस्तान के बगल मे राम कैलाश की लाश पड़ी है. जिसपर मौके पर पहुंचकर परिजनों ने देखा की राम कैलाश का गला उसी के गमछे से कसा हुआ है. उसके मुंह नाक व कान से खून निकल रहा है. जिससे हत्या की प्रबल आशंका लगी तो परिजनों व स्थानीय लोगों ने तत्काल स्थानीय कोतवाली पुलिस को सूचना दी.

इसे भी पढ़ें – नशीली कोल्ड्रिंक्स पिलाकर नाबालिग का बनाया Nude Video, फिर लगातार करते रहे रेप, एडवोकेट समेत दो BJP नेताओं पर मामला दर्ज, वायरल हुआ था अश्लील वीडियो

सूचना मिलते ही घटनास्थल पर अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी आशुतोष मिश्र दलबल के साथ पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की. वही मीडिया से बातचीत के दौरान एएसपी उत्तरी ने बताया कि मृतक की गर्दन गमछे से कसी हुई थी उसके मुंह नाक और कान से खून निकल रहा था. इस पर लगता है कि किसी ने इसकी गर्दन कसी है. फिलहाल शक के आधार पर एक व्यक्ति को हिरासत मे लेकर पूछताछ की जा रही है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक