Rajasthan Crime News: भीलवाड़ा के किशनपुरा गांव में एक विवाहित महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने महिला के प्रेमी को गिरफ्तार किया है। बता दें कि 5 जून को किशनपुरा गांव के जंगल में मृतका मोहिनी देवी का सिर कुचला हुआ शव पुलिस ने बरामद किया था।

मांडल थाना प्रभारी विनोद कुमार मीणा के अनुसार पुलिस ने किशनपुरा गांव के कालू गाडरी की 35 साल की पत्नी मोहिनी की हत्या के मामले में भगवानपुरा गांव के सुनील टेलर को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार सुनील और मोहनी के बीच लंबे समय से अवैध संबंध थे। इस बात की जानकारी मोहिनी के परिजनों को थी। इसके कारण मोहिनी और उसके पति के बीच में आए दिन झगड़ा होता था। वहीं मृतका मोहिनी सुनील पर उसे भगा ले जाकर शादी करने का दबाव बना रही थी।

बता दें कि सुनील भी पहले से ही शादीशुदा था, वह इस बात से सहमत नहीं था। मृतका को समझाने उसने 5 जून को किशनपुरा के जंगलों में बुलाया। उसे समझाया मगर मोहनी के न मानने पर उसके सर पर पत्थर से वार कर फरार हो गया। जिसके कारण मोहनी की मौके पर ही मौत हो गई।

बता दें कि मृतका के घर अवैध संबंध की जानकारी होने के बाद से वह लगातार सुनील पर शादी का दबाव बना रही थी। जिसके बाद से सुनील भी मृतका से कटने लगा था। जिसके बाद मृतका उसके घर वालों को अवैध संबंध का राज बताने की धमकी देने लगी। जिसके बाद आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें