बॉलवुड के Kissing Man इमरान हाशमी अपने रोमांटिक और Hot एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। उनकी अधिकांश Film में वह एक्ट्रेस के साथ डूबे नजर आते हैं, लेकिन हालिया रिपोर्ट की मानें तो एक्टर साउथ मूवी में डेब्यू करने जा रहे हैं, वो भी निगेटिव रोल के साथ।

इमरान हाशमी अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने जा रहे हैं। इस मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ओजी’ में इमरान पवन कल्याण के साथ नजर आएंगे। इस तेलुगु ड्रामा में इमरान साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं। तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में अपने डेब्यू को लेकर एक्टर ने एक इंटरव्यू में कहा मैं इस फिल्म से साउथ इंडस्ट्री में अपने डेब्यू को लेकर काफी उत्साहित हूं।

फिल्म की कहानी काफी अच्छी और मनोरंजक है। साथ ही इसमें मुझे एक चुनौतीपूर्ण किरदार करने का मौका मिल रहा है। मैं पवन कल्याण, सुजीत सर और फिल्म की टीम के साथ काम करने को लेकर काफी खुश हूं। मुझे पूरा यकीन है कि हम इस फिल्म से दर्शकों को एक शानदार सिनेमेटिक अनुभव देने का पूरा प्रयास करेंगे।

निगेटिव रोल में आएंगे नजर

खबर है कि इस फिल्म में इमरान नेगेटिव रोल में नजर आनेवाले हैं। लोगों को उनके साउथ डेब्यू को लेकर कुछ नही पता था। मेकर्स ने फिल्म में इमरान का पोस्टर शेयर कर सबको चौंका दिया है।
अनुभवी एक्टर प्रकाश राज भी प्रमुख किरदार में दिखेंगे।
मेकर्स ने हाल ही में फिल्म की लीड एक्ट्रेस श्रिया रेड्डी को लेकर ऐलान किया । फिल्म का निर्देशन सुजीत ने डिवीवी एंटरटेनमेंट्स के बैनर तले किया है।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें