पीयूष जायसवाल, उन्हेल (उज्जैन)। मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले के उन्हेल नगर परिषद को जल भराव की समस्या से निजात मिलेगी। समस्या के निदान के लिए उन्हेल परिषद को 6 करोड़ 45 लाख रुपए की योजना स्वीकृत हुई है। साथ ही नगर के छोटे तालाब के सौंदर्यकरण के लिए 45 लाख और एक नवीन बाल उद्यान के लिए 20 लाख रुपए स्वीकृत हुई है।

उन्हेल नगर परिषद में विगत कई वर्षों से बारिश के दौरान जलभराव की समस्या गंभीर मुद्दा बनी हुई थी। जिसमें नवीन बस स्टैंड से लगाकर मालीपुरा क्षेत्र तक जल भराव हो जाता था। जिससे इस क्षेत्र के लोगों के जनजीवन पर प्रभाव पड़ता था। चुनाव के बाद नवीन परिषद गठन होने के बाद नगर परिषद अध्यक्ष शांतिलाल हलकारा के नेतृत्व में इस समस्या के निदान के लिए प्रस्ताव पास कर शासन को भेजा गया।

सतपुड़ा भवन आग मामले में जांच कमेटी सौंपेगी रिपोर्ट: आग लगने और लापरवाही का होगा खुलासा, आज निकाले जाएंगे बिल्डिंग में बचे दस्तावेज

जिसके बाद शासन की ओर से समस्या के निदान के लिए 6 करोड़ 45 लाख रुपए राशि की योजना स्वीकृत की गई है। साथ ही नगर में छोटे तालाब के सौंदर्य करण के लिए भी 45 लाख और एक नवीन बालउद्यान के लिए 20 लाख रुपए स्वीकृत कराए गए। उन्हेल नगर परिषद अध्यक्ष शांतिलाल हलकारा ने उपाध्यक्ष और पार्षदों के समक्ष प्रेस वार्ता कर यह जानकारी दी।

MP WEATHER UPDATE: आज दिखेगा बिपरजॉय का असर! कई जिलों में बारिश और तेज हवा चलने का अलर्ट, राजधानी में सुबह से छाए काले बादल

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus