ABVP leader’s obscene video goes viral: कर्नाटक के शिवमोगा जिले में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के छात्र नेता को लड़कियों के अश्लील वीडियो (porn videos) पोस्ट करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि छात्र नेता प्रतीक गौड़ा एबीवीपी तीर्थहल्ली इकाई अध्यक्ष का सेक्स वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. जिसके बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. कुछ छात्रों के मैसेंजर पर भी उसका अश्लील वीडियो भेजा गया था. शिवमोगा पुलिस ने लोगों को उन वीडियो को फॉरवर्ड न करने की चेतावनी दी है.

एबीवीपी नेता और बीजेपी कार्यकर्ता प्रतीक गौड़ा ने कई लड़कियों को अश्लील वीडियो कॉल किया और उन सभी का वीडियो कॉल रिकॉर्ड कर लिया. अश्लील वीडियो को उसके मोबाइल से शेयर किया गया, जो हर जगह वायरल हो गया.

NSUI ने प्रतीक गौड़ा पर लगाया गंभीर आरोप

तीर्थहल्ली एनएसयूआई यूनिट ने प्रतीक गौड़ा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराकर उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की. उन्होंने शिकायत में यह भी आरोप लगाया कि वह रिकॉर्ड किए गए वीडियो से लड़कियों को ब्लैकमेल करता था.

मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है. इस घटना को लेकर शिवमोगा पुलिस ने कहा कि कुछ लड़कियों के साथ अश्लील हरकत करते हुए एक लड़के का एक वीडियो वायरल हो गया है. हमने उस लड़के को गिरफ्तार कर लिया है और अब प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेज रहे हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें