अब्दुल समद, हरदा। मध्यप्रदेश के हरदा जिले के सिराली थाना क्षेत्र के ग्राम उमरी में 20 वर्षीय युवक को बीती रात जहरीले सांप ने डस लिया। इलाज के लिए जिला अस्पताल लाने से पहले ही उसकी मौत हो गई है। सोमवार सुबह जिला अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। वहीं पुलिस ने भी मर्ग कायम कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक सिराली के पास ग्राम उमरी निवासी अनिल पिता दामजी ऊईक बीती रात करीब 10 बजे अपने घर के सामने बनी बाथरूम में टॉयलेट करने के लिए जा रहा था। अंधेरा होने की वजह से उसका पैर जहरीले सांप के ऊपर पड़ गया। जिससे सांप ने उसके पैर की उंगलियों में डस लिया। परिजनों ने इसकी सूचना गांव के लोगों को दी। जिसके बाद कुछ देर झाड़ा-फूंक की गई। बाद में युवक को इलाज के लिए सिराली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया।

MP में गला रेतकर हत्याः दो युवकों में विवाद के बाद चाकू से रेता गला, आरोपी दोनों भाई गिरफ्तार

जहां उसकी तबियत अधिक बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया। जिला अस्पताल पहुंचने के पहले ही उसकी मौत हो गई। मृतक के भाई रामसिंग ऊईक ने बताया कि जब वे सिराली से हरदा आ रहे थे। इस दौरान करीब 4 बजे उसकी मौत हो गई। बताया कि मृतक कि एक छोटी बेटी है। वह मजदूरी करता था। शव को जिला अस्पताल लाने पर मर्चुरी में रखा गया। वहीं आज सुबह पीएम के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया है।

राजधानी की लाइफ लाइन के थमे पहिये! आज नहीं चलेंगी बीसीएलएल की 150 बसें, हड़ताल पर कर्मचारी, बागसेवनिया डिपो से कलेक्टर तक पैदल मार्च

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus