Crime News. एटा जिले में अपनी जमीन पर पेड़ काटने का विरोध करने पर ऊंची जाति के लोगों ने 32 वर्षीय दलित व्यक्ति का प्राइवेट पार्ट काट दिया. पीड़ित सतेंद्र कुमार ने कहा कि उसकी चार महीने की गर्भवती पत्नी को भी कुल्हाड़ी से मारा गया और बुरी तरह पीटा गया. घटना के दो दिन बाद 16 जून को दो आरोपियों विक्रम सिंह ठाकुर और भूरे ठाकुर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. दोनों आरोपी फरार हैं.

पीड़ित ने कहा कि 14 जून को ऊंची जाति के लोग मेरी जमीन पर एक पेड़ काट रहे थे. जब मैंने आपत्ति की, तो उन्होंने मुझे गालियां दीं और जातिसूचक शब्द कहे. फिर विक्रम और भूरे ने मुझे पकड़ लिया और बुरी तरह पिटाई की. विक्रम ने चाकू निकाला और मेरे प्राइवेट पार्ट को काटने की कोशिश की, घाव पर डॉक्टरों को 12 टांके लगाने पड़े.

इसे भी पढ़ें – इस जिद पर अड़ी रही बीवी, पति ने बहुत मनाया, नहीं मानी तो खुद का काट डाला प्राइवेट पार्ट

पीड़ित ने कहा, मदद के लिए मेरी चीख सुनकर, मेरी चार महीने की गर्भवती पत्नी दौड़ी आई. भूरे ने उस पर कुल्हाड़ी से हमला किया, जिससे उसकी बाईं कलाई में चोट लग गई. जब हमने उनसे बचने की कोशिश की तो आरोपी ने हमारा पीछा किया. वे मेरे घर में घुस आए और मेरी पत्नी को बेरहमी से पीटा. जाने से पहले उन्होंने धमकी दी कि अगर हमने पुलिस को फोन किया तो वे हमें जान से मार देंगे.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक