मनेन्द्र पटेल, दुर्ग. जिले में पुलिस विभाग के दो जवानों के बीच विवाद हो गया. विवाद देखते ही देखते इतना बढ़ गया कि दोनों में मारपीट हो गई. घटना में एक एएसआई को गंभीर चोटें आई है, जिसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जानकारी के अनुसार, प्रमोशन की खुशी में पार्टी कर रहे थे, उसी दौरान दोनों आरक्षकों के बीच घमासान मच गया. जिसके बाद आरक्षक के बेटों ने मौके पर पहुंचकर एएसआई समेत 2 अन्य जवानों के साथ जमकर मारपीट की.


बता दें कि, प्रमोशन के खुशी में पार्टी रखी गई थी. इसी दौरान नशे में धुत आरक्षक यशवंत ठाकुर और भिलाई नगर थाने के पेट्रोलिंग पार्टी में पदस्थ हवलदार प्रेम सिंह के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. दोनों के बीच धक्का-मुक्की होता देख एएसआई गुप्तेश्वर यादव ने बीच बचाव कर समझौता कराने का प्रयास किया गया. लेकिन इसी बीच शराब के नशे में धुत्त हेड कांस्टेबल यशवंत ठाकुर ने अपने बेटों शिवम ठाकुर और विनीत ठाकुर को फोन कर मौके पर बुला लिया. कुछ ही देर बाद पुलिस लाइन से एक स्कॉर्पियों और बुलेट में आधा दर्जन से अधिक लड़के मौके पर आ गए. यशवंत के दोनों बेटों और उनके साथियों ने गुप्तेश्वर यादव पर जानलेवा हमला बोल दिया. घटना में घायल एएसआई और दो अन्य जवानों को भिलाई के अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. वहीं इस घटना की जानकारी के बाद एसपी ने मारपीट करने वाले हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है.

बताया जा रहा है कि, पार्टी जयंती स्टेडियम के पास स्थित जंगलनुमा स्थान में रखी गई थी. वहीं पर सभी इंतेजाम किए गए और पुलिस जवानों के लिए शराब की भी व्यवस्था की गई थी. पार्टी का मैसेज देखकर हेड कांस्टेबल यशवंत ठाकुर भी वहां पहुंचा था. गुप्तेश्वर यादव का कहना है कि, उन लोगों ने उन्हें हॉकी स्टिक और रॉड से बुरी तरह मारा है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें