Big Boss OTT के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है, जब किसी कंटेस्‍टेंट को उसकी हरकतों की वजह से शो शुरू होने के 12 घंटे के भीतर ही बेघर कर दिया गया हो. यह कोई और नहीं बल्कि पुनीत सुपर स्टार (Puneet) थे, उन्होंने घर से बाहर निकलते ही Big Boss के मेकर्स और सलमान खान (Salman Khan) पर भड़ास निकाली है. पुनीत ने एक वीडियो जारी कर कहा है की उनके बाहर आने से लाखो लोगों ने चैनल देखना बंद कर दिया है.

शनिवार को Bigg Boss OTT 2 की धमाकेदार शुरुआत हुई और ग्रैंड प्रीमियर खत्‍म होते ही शो के कंटेस्‍टेंट पुनीत सुपरस्‍टार हर किसी के लिए सिरदर्द बन गए. उनकी इस हरकत के कारण Big Boss ने घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया.
शो से बाहर निकलने के बाद भी पुनीत कुमार का बड़बड़ाना जारी है. उन्‍होंने अब एक वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि पुनीत कुमार सबका बाप था, है और रहेगा. इस वीडियो पर लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं. पुनीत ने एक 15 सेकेंड का वीडियो शेयर किया है. इसमें वह कहते हैं, ‘दोस्‍तों, मेरे पास लाखों लोगों के मैसेज आए कि पुनीत भाई तुम्‍हारी वजह से हमने जियो सिनेमा के ऐप को अनइंस्‍टॉल कर दिया है. अब हम शो नहीं देखेंगे, क्‍योंकि पुनीत कुमार बाप था, बाप है और बाप रहेगा इंडस्‍ट्री का, इतने चांटे मारूंगा…’

क्यों बेघर हुए पुनीत

पुनीत लगातार अपनी हरकतों से लोगों को परेशान कर रखे थे. कैमरे से छेड़छाड़ करना, मेकर्स के लिए भद्दी भाषा का उपयोग करना घर पर वह जारी रखे. कभी वह अपने सिर पर फिनायल डाल रहे थे तो कभी मुंह पर टूथपेस्ट लगा रहे थे. उनकी घरवालों के साथ भी काफी बहस हुई. बार-बार बिग बॉस के समझाने और धमकी देने के बावजूद पुनीत नहीं माने और अपनी मनमानी की. कई बार उन्होंने खुद ही घर से बाहर निकलने की बात कर डाली.
उनकी हरकतों को देख बिग बॉस ने घरवालों से पूछा कि क्या वह पुनीत के साथ एडजस्ट कर सकते हैं या नहीं. इस पर ज्यादातर घरवालों ने ‘न’ में जवाब दिया और पुनीत को बाहर जाना पड़ा.

पुनीत ने कहा गिराई मेरी रैंकिंग

पुनीत ने अपने रैंकिंग के लिए भी काफी कुछ कहा. उन्‍हें इस बात की भी नाराजगी थी कि जब जनता ने उन्‍हें नंबर-2 रैकिंग दी थी, तो ‘जनता की आवाज’ बनकर आए जजों के पैनल ने उन्‍हें 10वीं रैंकिंग क्‍यों दी. इस कारण वह लगातार बेकार की बेहूदा बातें करते दिखे. इतना ही नहीं, वह बिग बॉस की फटकार के बाद भी कहते रहे की मुझे घर से निकलना है तो निकल दो.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें