कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है, जहां एक महिला पुलिसकर्मी की पुलिस वालों ने ही पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि यह महिला पुलिस कर्मी उप राष्ट्रपति की वीआईपी ड्यूटी में सागर से आई हुई है। कैंट थाना अन्तर्गत पेंटीनाका इलाके की घटना बताई जा रही है। 

कमजोर दिल वाले इस वीडियो को ना देखेंः कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग मां को लाठी से पीट पीटकर अधमरा कर दिया

पीड़ित महिला पुलिस कर्मी ने बताया कि उसकी ड्यूटी यहां गणना में लगी हुई थी, इसी दौरान उसने वहां मौजूद अन्य पुलिस कर्मियों से जूस पीकर आने की बात कही। लेकिन उन्होंने इस महिला पुलिस को और उसकी साथ मौजूद एक अन्य महिला को जाने से मना कर दिया। इतना ही नहीं फिर विवाद करते हुए महिला पुलिस कर्मी की स्टाफ के ही एक दो सदस्यों ने  जूते से पिटाई की। इस दौरान उसे बचाने आई उसकी महिला साथी को भी जूतों से मारा।  

मुरैना ऑनर किलिंग मामला: प्रेमी-प्रेमिका का वीडियो आया सामने, कहा- हम एक दूसरे को प्यार करते है इसलिए भाग आए, चंबल नदी से अब तक नहीं मिले शव

बताया जा रहा है जब यह महिला पुलिसकर्मी कैंट थाने में एफआईआर के लिए पहुंची तो उसकी शिकायत तक दर्ज नहीं की गई, महिला ने पुलिसकर्मियों पर अनदेखी करने का आरोप लगाया है। मारपीट का शिकार हुई इस महिला ने अब दोषियों पर कार्रवाई कर न्याय की गुहार लगाई है। उसने कहा कि वो खुद दूसरों की सुरक्षा करती है, ऐसे में जब उसकी ही सुरक्षा नहीं हो रही है, तो ऐसे में पुलिस की नौकरी करने का क्या फायदा।  

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus