रेणु अग्रवाल, धार। मध्यप्रदेश के धार जिले में मॉडिफाइड साइलेंसर लगाकर बाइक चलाने वाले चालकों पर पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने आज जब्त किए गए 37 मॉडिफाइड साइलेंसर पर रोलर चलाया है। पुलिस ने इस कार्रवाई से तेज पटाखे वाले बाइक चालकों को इसका उपयोग ना करने का संदेश दिया है।

दरअसल, जिले के आदर्श सड़क पर से निकलने वाले लोग मॉडिफाइड साइलेंसर से निकलने वाले तेज पटाखे के आवाज से परेशान थे। लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस में की। पुलिस ने ऐसे वाहनों पर चालानी कार्रवाई की, लेकिन इसके बाद भी स्टंट करने वाले युवा मॉडिफाइड साइलेंसर का उपयोग बंद नहीं कर रहे थे। जिसके बाद तीन थाने की टीम ने रात में विशेष अभियान चलाया। जिसमें ऐसे वाहनों को चिहिंत किया गया और उन बाइक के साइलेंसर को जब्त कर बाइक चालकों पर कार्रवाई की।

भोपाल में हिन्दू युवक को पट्‌टा बांधकर पीटा: आरोपियों के घर पर चला प्रशासन का हथौड़ा, 3 आरोपियों को कोर्ट ने 14 दिन की ज्यूडिशियल रिमांड पर भेजा

इस संबंध में सीएसपी देवेंद्र धुर्वे ने बताया कि आदर्श सड़क पर निकलने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था। कोतवाली नौगांव और यातायात पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई कर पांच दिनों में 37 मॉडिफाइड साइलेंसर जब्त किया। आज जब्त साइलेंसर पर रोलर चलाकर एक मैसेज देने का प्रयास किया गया है। लोग अपनी गाड़ियों में मॉडिफाइड साइलेंसर का उपयोग ना करें। दुकानदारों से अपील है कि इस तरह के साइलेंसर जिसमें पटाखे जैसी आवाज निकलती है वह ना रखें।

MP में महिला पुलिसकर्मी से मारपीट और बदसलूकी: पुलिस वालों ने ही जूतों से पीटा, गाली-गलौज कर फाड़ी वर्दी, दर्द बयां करते हुए लगाई न्याय की गुहार 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus