नई दिल्ली. दिल्ली के कुछ इलाकों में हो रही गंदे पानी की आपूर्ति को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जल बोर्ड अधिकारियों के साथ बैठक की. उन्होंने अधिकारियों से कहा कि जिन इलाकों में गंदे पानी की आपूर्ति आ रही है, उसके मूल कारण की पहचान करके उसके स्थायी समाधान को लेकर योजना बनाई जाए. उन्होंने फ्लोमीटर लगाने में देरी पर नाराजगी जताते हुए बुधवार को फिर बैठक बुलाई है.

 केजरीवाल ने कहा कि जहां पाइप लाइन बदलने की जरूरत है, उसे तत्काल बदला जाए, ताकि लोगों की शिकायतों को दूर किया जा सके. उन्होंने जल बोर्ड अधिकारियों को गंदे पानी को लेकर स्थानीय विधायकों से भी जानकारी एकत्रित करने का निर्देश दिया है.

 20 जेजे कॉलोनियों में आरओ प्लांट जल्द लगें मुख्यमंत्री ने बैठक में जेजे कॉलोनियों में आरओ प्लांट लगाने की योजना की प्रगति पर भी चर्चा की. आरओ प्लांट लगाने के लिए इंदिरा कैंप नंबर तीन, पंकज गार्डन, सोनिया गांधी कैंप, नवजीवन कैंप, जीबीबीएस स्कूल रोड खानपुर, आया नगर बंद रोड, दास गार्डन बपरोला विहार, सत्यमपुरम कालोनी, गीतांजलि एनक्लेव समेत 20 जेजे कालोनियों को चिंहित किया गया है. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों ने इन जगहों पर जल्द से जल्द से आरओ प्लांट लगाने का काम शुरू करने का निर्देश दिया है. इसे लेकर केजरीवाल ने अधिकारियों को तय टाइम लाइन के साथ डिटेल योजना पेश करने को भी कहा है.