बीजापुर। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित क्षेत्र बीजापुर से बड़ी खबर सामने आई है. छुट्टी बनाने घर आए सहायक आरक्षक की घर में घुसकर धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की सूचना पर पुलिस की टीम और आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. मर्ग कायम कर पुलिस जांच में जुट गई है. ये घटना कुटरू थाना क्षेत्र की है. मामले में नक्सली वारदात की आशंका जताई जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक सहायक आरक्षक संजय कुमार वेड़जा भद्रकाली थाना में पदस्थ था और वर्तमान में रक्षित केंद्र बीजापुर में संबद्ध था. बीती रात अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे हुए हैं. घटना की जांच की जा रही है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक सहायक आरक्षक संजय कुमार वेड़जा 11 जून से अवकाश पर जिला मुख्यालय बीजापुर में रह रहा था. 19 जून को अपने परिजनों से मिलने कुटरू थाना अंतर्गत पाताकुटरू गया था. तभी बीती रात अज्ञात लोगों ने धारधार हथियार से उसकी हत्या कर दी. इस हत्याकांड में पुलिस नक्सली और आपसी रंजिश सभी एंगल से जांच कर रही है.

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 के सबसे विश्वसनीय सर्वे में हिस्सा लें

सर्वे में हिस्सा लेने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें https://survey.lalluram.com/cg