स्पोर्ट्स डेस्क. एशिया कप की मेजबानी से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में खलबली मच गई है. पीसीबी के चेयरमैन ने एक ट्वीट कर क्रिकेट के गलियारों में सनसनी फैला दी है. नजम सेठी ने पीसीबी के प्रमुख पद पद को भी छोड़ दिया है. साथ ही इस पद के लिए खुद को दावेदारी से भी बहर कर लिया है.

एशिया कप से तुरंत पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में बड़ा बवाल खड़ा हो गया है. रिपोर्ट के मुताबिक अगले बोर्ड अध्यक्ष बनने की दौड़ से खुद को बाहर करने के बाद, नजम सेठी ने पीसीबी के प्रमुख पद पद को भी छोड़ दिया है. सेठी एक अंतरिम प्रबंधन कमिटी का नेतृत्व कर रहे थे, जो पिछले दिसंबर से बोर्ड चला रही थी. लेकिन इसका कार्यकाल 21 जून को समाप्त होने वाला था.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में अचानक बवाल तब मच गया जब मौजूदा चीफ नजम सेठी ने एक ट्वीट कर दिया. उन्होंने ट्वीट कर PCB के चेयरमैन रेस की उम्मीदवारी से अपने आप को बाहर कर लिया है. नजम सेठी ने ट्वीट कर लिखा, ‘सभी को सलाम! मैं आसिफ जरदारी और शहबाज शरीफ के बीच विवाद का कारण नहीं बनना चाहता. इस तरह की अस्थिरता और अनिश्चितता पीसीबी के लिए अच्छी नहीं है. इन परिस्थितियों में मैं पीसीबी अध्यक्ष पद का उम्मीदवार नहीं हूं. सभी हितधारकों को शुभकामनाएं.’

वहीं जका अशरफ की वापसी को लेकर अटकलें तेज हो गई थीं. हालांकि, बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष अशरफ की वापसी अभी आधिकारिक नहीं है. लेकिन सेठी अब इस पद पर नहीं रहेंगे.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें