कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर (Jabalpur) में महिला सफाईकर्मी (Molesting the Cleaner) से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जहां बाइक सवार मनचले महिला सफाईकर्मी पर भद्दे कमेंट्स कर छेड़खानी करते थे। महिला ने बहादुरी दिखाते हुए मनचलों को पकड़ लिया और झाड़ू से पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। यह पूरी घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के गोपाल बाग की है।

जानकारी के मुताबिक, दो तीन युवक बाइक पर सवार होकर आते और महिला सफाई कर्मी पर भद्दे कमेंट्स और आई लव यू (I Love U) बोलकर भाग जाते थे। आज भी गोपाल बाग के पास जब महिला अपनी ड्यूटी कर रही थी। तभी बाइक सवार वहीं 3 मनचले आकर उसे छेड़ने लगे। इस दौरान महिला ने बहादुरी दिखाते हुए 2 युवकों को पकड़ लिया और झाड़ू से जमकर पिटाई कर दी। वहीं एक युवक भाग निकला।

बागेश्वर धाम में कट्टा लेकर घुसा मुस्लिम युवक: पुलिस ने परिक्रमा मार्ग से किया गिरफ्तार, 315 बोर का कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद

इसके बाद महिला ने स्थानीय लोगों की मदद से आरोपियों को कोतवाली थाने ले गई। जहां पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ महिला सफाईकर्मी से छेड़खानी का अपराध दर्ज कर लिया है। फिलहाल तीसरे आरोपी की तलाश में जुट गई है।

लुटेरी दुल्हन सहित दो साथी गिरफ्तार: कोर्ट में बारात के साथ दूल्हा करता रहा इंतजार, दुल्हन पैसे लेकर हुई थी फरार

पुलिस ने बताया कि मंगलवार को एक महिला सफाई कर्मी ने सूचना दी, कि गोपाल बाग में 19 जून को तीन लड़के बाइक पर आए और छीटाकशी कर भाग निकले। वहीं लड़के आज भी आए। जिसके बाद महिला ने दो युवकों को पकड़ लिया है। एक भाग निकला है। इस मामले में आवेदन मिला है, जांच की कार्रवाई की जा रही है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus