समीर शेख, बड़वानी। मध्यप्रदेश में चोरो के हौलसे बुलंद हैं। बड़वानी जिले के सेंधवा चोरों ने दिन दहाड़े चोरी के वारदात को अंजाम दिया है। चोरों ने ड्रीमलैंड सिटी में आयुष विभाग की एएनएम के घर पर धावा बोल दिया और नगदी सहित सोने-चांदी के आभूषण चुरा ले गए। बीते दिनों पूर्व पार्षद प्रिंस शर्मा के घर पर चोरी के मामले में पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं। ऐसे में पुलिस के कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

बता दें कि सेंधवा में सूने मकानों में चोरी का सिलसिला लगातार जारी है। इसी कड़ी में आज फिर चोरों ने दिन दहाड़े ड्रीमलैंड सिटी में निवासी रमेश चौहान के सूने मकान को चोरों ने निशाना बनाया है। फरियादी ने बताया कि वह किसी काम से नगर पलिका गया हुआ था। वहीं उनकी पत्नी आयुष विभाग की एएनएम (Auxiliary Nurse and Midwife) के पद पर है। पत्नी ड्यूटी पर थी जिसके चलते घर सुना था।

MP में दर्दनाक हादसा: शाॅर्ट सर्किट से घर में आग लगने से टीबी मरीज जिंदा जला, इधर रथ यात्रा में किन्नरों ने जमकर बवाल काटा, VIDEO VIRAL

इसी दौरान चोरों ने घर के ऊपरी मंजिल का दरवाजा तोड़कर आलमारी में रखे 71 हजार नगदी और करीब डेढ़ लाख रुपए के सोने चांदी के आभूषण पर हाथ साफ किया है। फिलहाल घटना की पुलिस को सूचना दी गई है। इससे पहले भी ड्रीमलैंड के पास स्थित एडवांटेज सिटी में पूर्व पार्षद प्रिंस शर्मा के घर चोरों ने सूने मकान में चोरी करी थी। लेकिन कई महीने बीत जाने के बाद भी अब तक पुलिस के हाथ इस मामले में खाली है।

MP में खनिज माफिया मस्त, अधिकारी पस्त ! अवैध उत्खनन रोकने पहुंची माइनिंग टीम हमला, फिर भी बोलने से कतरा रहे अफसर

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus