मुंबई में एक लड़की की हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक सिरफिरे आशिक ने चलती ऑटो में गला रेतकर अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी। इसके बाद उसी धारदार हथियार से उसने खुद पर भी हमला किया। यह घटना मुंबई के साकीनाक इलाके की बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, दोनों लिव इन रिलेशनशिप में थे और दोनों के बीच झगड़ा चल रहा था। 19 जून को मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी छानबीन में लग गई है।

खुद को भी मारने की कोशिश

दीपक बोरसे नाम का आरोपी अपनी गर्लफ्रेंड निशा के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहता था। दत्त नगर के खैरानी रोड पर चलती ऑटो में दीपक ने अचानक अपनी गर्लफ्रेंड पर हमला कर दिया। उसने धारदार हथियार से उसका गला रेता, जिसके बाद लड़की ने ऑटो से उतरने की भी कोशिश की, लेकिन वो ऑटो से गिर गई। इसके बाद आरोपी ने खुद को भी मारने की कोशिश की।

उसी हथियार से अपने गले पर किया हमला

आरोपी ने उसी हथियार से अपने गले पर भी हमला किया और खुद की जान लेने की कोशिश की। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने लड़की को मृत घोषित कर दिया, जबकि आरोपी का इलाज चल रहा है।

झगड़े के बाद गर्लफ्रेंड पर हमला

शुरुआती जांच में पता लगा है कि महिला पहले से शादीशुदा थी। वह अपने पति और 2 बच्चों को छोड़कर आरोपी के साथ रहने लगी थी। दोनों के बीच कई दिनों से झगड़ा चल रहा था, जिसके बाद वो अपने घर लौट गई थी।

ऑटो रिक्शा में हुआ झगड़ा

आरोपी ने उसे वापस चलने के लिए बहुत मनाया, लेकिन वो नहीं मानी। ऑटो रिक्शा में दोनों के बीच झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि आरोपी ने उस पर हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक