उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में सनकी युवक ने अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद अपने घर में घुसकर आरोपी ने खुद को भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली। सूचना पर हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

प्रेमी ने अपने घर के सामने की वारदात

जानकारी के मुताबिक घटना जिले के घुंघचाई थाना क्षेत्र के गांव ज्ञानपुर की है। दोनों की पहचान गांव निवासी मंजीत यादव और अर्चना के रूप में हुई है। बताया गया है कि मंजीत अपने घर के सामने बैठा था। इसी दौरान अर्चना अपनी एक सहेली के साथ धान की रोपाई के लिए जा रही थी। तभी मंजीत ने अर्चना को तमंचे से गोली मार दी।

गावं वालों ने पुलिस को बताया

अर्चना को गोली मारने के बाद मंजीत अपने घर में घुस गया और फिर उसी तमंचे से खुद को भी गोली मार कर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई। गांव वालों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लिया। इसके बाद पुलिस ने दोनों के परिवार वालों और गांव वालों से बात की।

दबी जुबान में प्रेम प्रसंग की बात आई सामने

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। आशंका है कि उसी विवाद से नाराज होकर मंजीत ने घटना को अंजाम दिया। हालांकि अभी तक हत्या और आत्महत्या की स्पष्ट वजह सामने नहीं आई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जांच की जा रही है। जल्द ही वजह सामने आ जाएगी।

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक